वीडियो : पिकअप और बाइक में सीधी टक्कर, होमगार्ड जवान की मौत ..

बाइक पिकअप में फंस गई जिसके कारण दोनों सवार कुछ दूर तक घिसटते चले गए. दोनों लोग बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा बाइक चला रहे युवक को इलाज के लिए किसी निजी चिकित्सालय में भेज दिया गया, जबकि होमगार्ड के जवान धनोज को एंबुलेंस की सहायता से बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया गया.

 

 

 




- राष्ट्रीय राजमार्ग के नावाडेरा के समीप हुआ हादसा
- गलत लेन में बाइक ले जाने के कारण हुई सीधी टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग पर नया भोजपुर के नावाडेरा गांव के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में बाइक सवार होमगार्ड के जवान समेत दो लोग बुरी तरह घायल हो गए. जिसमें बाद में इलाज के दौरान जवान की मौत हो गई. घटना एक पिकअप वाहन एवं बाइक में आमने-सामने हुई टक्कर के बाद सामने आई है. इस घटना को अंजाम देकर पिकअप चालक अपना वाहन मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया है. उधर, घायलों में एक को जहां बेहतर इलाज के लिए स्थानीय लोग लेकर किसी निजी चिकित्सालय में चले गए हैं वहीं, घायल होमगार्ड के जवान को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम तकरीबन 8:30 नावानगर थाने में पदस्थापित भटौली निवासी अरविंद सिंह के 46 वर्षीय पुत्र धनोज सिंह किसी अन्य युवक के साथ बाइक पर सवार होकर बक्सर की तरफ आ रहे थे. नावाडेरा के समीप दूसरी लेन में जाने के कारण विपरीत दिशा से आ रही बांस लदी पिकअप ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. घटना की सूचना पर पहुंची नया भोजपुर थाने की पुलिस ने दोनों वाहनों को अपनी अभिरक्षा में ले लिया.

इस दुर्घटना में बाइक पिकअप में फंस गई जिसके कारण दोनों सवार कुछ दूर तक घिसटते चले गए. दोनों लोग बुरी तरह घायल हो गए. स्थानीय लोगों के द्वारा बाइक चला रहे युवक को इलाज के लिए किसी निजी चिकित्सालय में भेज दिया गया, जबकि होमगार्ड के जवान धनोज को एंबुलेंस की सहायता से बक्सर सदर अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल प्रबंधक दुष्यंत सिंह ने बताया कि चिकित्सकों के द्वारा घायल होमगार्ड के जवान की हालत गंभीर थी काफी प्रयास के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments