नियम तोड़ने वाले डीजे संचालकों को मिली चेतावनी ..

डीजे संचालकों ने कहा है कि यदि वह ग्राहक के डिमांड के अनुसार डीजे के साउंड बॉक्स नहीं बजाएंगे तो वह उनके पैसे नहीं देंगे. कोई ग्राहक अगर इस तरह की बात करता है तो डीजे संचालक कानूनी सहायता ले सकते हैं. लेकिन हर हाल में नियमों का अनुपालन करना ही होगा.





- थानाध्यक्ष ने कहा - नहीं माने तो होगी कठोर कार्रवाई
- नगर थाने में डीजे संचालकों के साथ हुई थी बैठक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  डीजे संचालकों को यह सख्त हिदायत दी गई है कि नगर में रामनवमी को लेकर निकाले जाने वाले जुलूस के दौरान किसी भी सूरत में अश्लील तथा उत्तेजक गाने नहीं बजाए जाएंगे. किसी भी प्रकार से निर्धारित क्षमता 50 डेसीबल से से ज्यादा आवाज नहीं होनी चाहिए केवल चार साउंड बॉक्स और चार ध्वनि विस्तारक यंत्र जुलूस में इस्तेमाल किए जाएंगे इससे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने पर उन्हें जब्त कर लिया जाएगा. दरअसल डीजे संचालकों के साथ नगर थाने में एक बैठक का आयोजन किया गया था जिसमें सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद जोशी, अंचल पुलिस निरीक्षक मुकेश कुमार तथा नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार मौजूद रहे.


नहीं चलेगी बहानेबाजी, हर हाल में मानना होगा नियम :

थानाध्यक्ष ने कहा कि कई डीजे संचालकों ने कहा है कि यदि वह ग्राहक के डिमांड के अनुसार डीजे के साउंड बॉक्स नहीं बजाएंगे तो वह उनके पैसे नहीं देंगे. कोई ग्राहक अगर इस तरह की बात करता है तो डीजे संचालक कानूनी सहायता ले सकते हैं. लेकिन हर हाल में नियमों का अनुपालन करना ही होगा. किसी भी प्रकार की बहानेबाजी कर विधि-व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करना तथा लोगों के स्वास्थ्य पर दुष्प्रभाव डालना बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

















Post a Comment

0 Comments