इंटरमीडिएट परीक्षा में अव्वल श्वेता को डीएम ने किया सम्मानित ..

बिहार दिवस के मौके पर सम्मानित किया साथ ही बक्सर का नाम रोशन करने वाले इस बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना की. श्वेता ने चार्टर्ड एकाउंटेंट बनने का सपना देखा है. श्वेता एमपी हाईस्कूल की छात्रा रही है.





- चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने का सपना संजोए है बेटी
-  गुरु राजेश चौबे को दिया सफलता के श्रेय

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : इंटरमीडिएट की परीक्षा में 443 अंक लाकर वाणिज्य संकाय में जिले में प्रथम स्थान हासिल करने वाली श्वेता कुमारी को जिला पदाधिकारी अमन समीर तथा उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल ने बिहार दिवस के मौके पर सम्मानित किया साथ ही बक्सर का नाम रोशन करने वाले इस बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना की. श्वेता ने चार्टर्ड एकाउंटेंट बनने का सपना देखा है. श्वेता एमपी हाईस्कूल की छात्रा रही है. अपनी छात्रा के बेहतरीन प्रदर्शन पर एमपी हाईस्कूल के प्राचार्य डा. विजय कुमार मिश्रा ने प्रसन्नता जाहिर की है. 

चार भाई-बहनों में दूसरे नंबर पर हैं श्वेता, पिता चलाते हैं ट्रैक्टर पार्ट्स की दुकान :

शालीग्राम तिवारी की पुत्री श्वेता चार भाई बहनों में दूसरे नंबर पर है. उसके पिता की ट्रैक्टर पार्टस की दुकान है. श्वेता ने बताया कि मूल रूप से वह सदर प्रखंड के परसिया की रहने वाली है. फिलहाल वह नगर के सोहनीपटटी मोहल्ले में रहती है 

राज कोचिंग की छात्रा है श्वेता :

श्वेता ने अंग्रेजी में 84, हिंदी में 97, बिजनेस स्टडीज में 85, इंटरप्रेन्योरशिप में 93 और एकाउंटेंसी में 84 अंक प्राप्त किए हैं.  उसने अपनी सफलता का श्रेय उसने राज कोचिंग के निदेशक राजेश चौबे के अलावा अपने माता-पिता एवं गुरुजनों को दिया. राज कोचिंग के निदेशक ने बताया कि श्वेता के अलावा संस्थान के अन्य बच्चों ने भी बेहतर परिणाम हासिल किया है. उन्होंने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की है.

















Post a Comment

0 Comments