वीडियो : सड़क पर उतरे कांग्रेसी, किया पीएम का पुतला दहन ..

कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, देश के सबसे बड़े घोटालेबाज अडानी को बचाने के लिए पूरी केंद्र सरकार लगी हुई है. भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि सत्ताधारी दल सदन नहीं चलने दे रहे हैं.

 







- नगर के वीर कुंवर सिंह चौक पर आयोजित हुआ कार्यक्रम
- सरकार पर लगाया अडानी को बचाए जाने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गुजरात के न्यायालय के द्वारा राहुल गांधी को दो साल की सजा का आदेश देने के बाद एक तरफ जहां उनकी लोकसभा की सदस्यता खत्म हो गई. वहीं दूसरी तरफ इस मामले को छोड़कर शुक्रवार क कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा अडानी मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया.

कांग्रेस जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने वीर कुंवर सिंह चौक पर पीएम का पुतला दहन कर नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद के नारे लगाए. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि, देश का सबसे बड़े घोटालेबाज अडानी को बचाने के लिए पूरी केंद्र सरकार लगी हुई है. भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि सत्ताधारी दल सदन नहीं चलने दे रहे हैं.

कहते हैं जिलाध्यक्ष:

पुतला दहन के दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए कांग्रेसी के जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने कहा कि विपक्ष के 16 दल लगातार यह मांग कर रहे हैं कि अडानी के घोटाले की जांच होनी चाहिए. उसके बाद भी केंद्र की सरकार अडानी को बचाने के लिए एड़ी चोटी की जोर लगाई हुई है. भारत के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है. जब सत्ताधारी दल बेल में आकर हंगामा कर रहे हैं और विपक्ष सदन चलाकर मुद्दे पर बहस करना चाहता है. उसके बाद भी सत्ताधारी दल भारतीय जनता पार्टी के सांसद सदन नहीं चलने दे रहे हैं. जिससे कि उनका पोल ना खुल जाए.

सरकार कर रही है शक्तियों का गलत इस्तेमाल : 

जिलाध्यक्ष ने कहा कि विपक्ष को परेशान करने के लिए, केंद्र की सरकार अपनी शक्तियों का गलत इस्तेमाल करते हुए विपक्ष के नेताओं के पीछे केंद्रीय एजेंसियों को लगा दे रही है, जबकि उनके संरक्षण में देश का सबसे बड़े घोटालेबाज अडानी सुरक्षित है. अब भी 2024 में देश की जनता नहीं जागरूक हुई तो बहुत पछताना पड़ेगा.

2024 को लेकर कमर कस चुके हैं सभी दल : 

गौरतलब है कि 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे सभी राजनीतिक पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर  हैं. यही कारण है कि संगठन के साथ ही कई तरह का बदलाव पार्टी के अंदर और बाहर देखने को मिल रहा है.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments