नगर में बेची जा रही नकली फेवीक्विक : तीन दुकानों से मिली इंस्टेंट एडहेसिव की एक हज़ार ट्यूब ..

जांच के क्रम में कुछ दुकानों में नकली फेवीक्विक पाया गया, जिसके बाद पुलिस के सहयोग से नकली सामान बेचने वाले दुकानदारों को हिरासत में लिया गया, लेकिन तब तक अन्य दुकानदारों को इसकी भनक लग चुकी थी और दुकानदारों ने नकली फेविक्विक को हटा दिया. 




- पिडीलाइट के अधिकारियों को मिली गुप्त सूचना
- प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में नकली फेवीक्विक बेचे जाने का खुलासा हुआ है. यह खुलासा तब हुआ जब पिडीलाइट कंपनी के अधिकारियों ने गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस के सहयोग से मॉडल थाना के समीप ही कुछ दुकानों में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान तीन दुकानदारों को नकली फेवीक्विक के साथ पकड़ा गया. उनके पास कुल 1063 पीस फेवीक्विक बरामद की गई. मामले में तीनों दुकानदारों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया और फिर बाद में थाने से ही जमानत दे दी.

मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पिडीलाइट कंपनी के दिल्ली से पहुंचे अधिकारियों के द्वारा बताया गया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि नगर में कई स्थानों पर नकली फेवीक्विक बेची जा रही है. ऐसे में उन्होंने नगर थाना के समीप से ही जांच की शुरुआत की. जांच के क्रम में कुछ दुकानों में नकली फेवीक्विक पाया गया, जिसके बाद पुलिस के सहयोग से नकली सामान बेचने वाले दुकानदारों को हिरासत में लिया गया, लेकिन तब तक अन्य दुकानदारों को इसकी भनक लग चुकी थी और दुकानदारों ने नकली फेविक्विक को हटा दिया.
















Post a Comment

0 Comments