वीडियो : आठ थानों की पुलिस के साथ एसडीएम ने की जेल में छापेमारी, बरामद हुआ रेजर और कंडेंसर ..

सभी ने जेल के कैदी वार्डों को घेर कर वार्ड और परिसर का कोना-कोना खंगाला. इस दौरान जिलेट कंपनी का शेविंग रेजर और सीलिंग फैन का कंडेंसर बरामद होने की सूचना है. 

 




- दो घंटे तक ली गई जेल के हर वार्ड की तलाशी, मचा रहा हड़कंप
- आठ थानों की पुलिस के सैकड़ों जवानों ने घेराबंदी कर मारा छापा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : केंद्रीय कारा में औचक छापेमारी की गई. इस दौरान सभी वार्डों वार्ड की तलाशी ली गई. साथ ही कैदियों से भी पूछताछ की गई. छापेमारी सुबह 4:35 बजे से 6:36 तक चली. छापेमारी अभियान का नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा कर रहे थे. उनके साथएसडीपीओ गोरख राम, एएसडीएम दीपक कुमार, बीडीओ दीपचंद जोशी तथा आठ थानों की पुलिस इस अभियान में शामिल थी. सभी ने जेल के कैदी वार्डों को घेर कर वार्ड और परिसर का कोना-कोना खंगाला. इस दौरान जिलेट कंपनी का शेविंग रेजर और सीलिंग फैन का कंडेंसर बरामद होने की सूचना है. 

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की सुबह 4:35 बजे अचानक नगर, औद्योगिक, मुफस्सिल, एससी-एसटी, महिला, इटाढ़ी, राजपुर, सिमरी तथा नया भोजपुर थाने के पुलिस बल के साथ भारी संख्या में जेल पुलिस कर्मी जेल में पहुंच तलाशी अभियान में जुट गए. सुबह-सुबह छापेमारी किए जाने का उद्देश्य यह था कि किसी को भी संभालने का मौका ना मिले और यदि कोई आपत्तिजनक सामान बरामद हो तो उसके आधार पर कार्रवाई की जा सके. लेकिन जेल से जो भी दो सामान बरामद हुए हैं, उन्हें आपत्तिजनक वस्तुओं की श्रेणी में नहीं रखा जा सकता. ऐसे में फिलहाल अनुमंडल पदाधिकारी ने कारा अधीक्षक राजीव कुमार, उपाधीक्षक त्रिभुवन सिंह समेत अन्य कारा कर्मियों को सख्त निगरानी रखने का निर्देश दिया और फिर वापस लौट गए. इस कार्रवाई से कैदियों के बीच हड़कंप का माहौल कायम रहा. 

कहते हैं अधिकारी :

यह औचक छापेमारी थी. इस तरह की कार्रवाई समय-समय पर की जाती रहती है ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना सामने आने की संभावना ना हो तथा कैदियों की गतिविधि पर रखी जा सके.

धीरेन्द्र कुमार मिश्रा,
अनुमंडल पदाधिकारी, बक्सर 

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments