वीडियो : छपरा निवासी व्यक्ति की बक्सर में मिली लाश ..

उसे अपने दोस्तों के साथ वापस अपने गांव लौटना था. उसके दोस्त गांव चले गए लेकिन फिर भी जब वह नहीं पहुंचा तो उसके परिजन परेशान हो गए. वह अभी वह व्यक्ति की तलाश ही कर रहे थे तब तक बक्सर में उसका शव बरामद किया गया.


 





- शव को कब्जे में लेकर जांच में जुटी पुलिस
- हाथ और पैर पर मिले हैं रस्सी से बांधे जाने के निशान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के स्टेट हाइवे के समीप लाढोपुर के नारा के पास एक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. वह छपरा निवासी बताया जा रहा है. जो कि गुजरात में मजदूरी करता था. वहां से उसे अपने दोस्तों के साथ वापस अपने गांव लौटना था. उसके दोस्त गांव चले गए लेकिन फिर भी जब वह नहीं पहुंचा तो उसके परिजन परेशान हो गए. वह अभी वह व्यक्ति की तलाश ही कर रहे थे तब तक बक्सर में उसका शव बरामद किया गया. उधर, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरु कर दी. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर तकरीबन 12:30 बजे लाढोपुर नारा के समीप एक व्यक्ति का शव सड़क किनारे पड़ा हुआ दिखाई दिया. लोगों ने तुरंत इस बात की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब उसके कपड़ों को टटोला तो उसके पास से उसका आधार कार्ड बरामद हुआ. इससे उसकी पहचान छपरा जिले के बिशंभरपुर सूतिहार गांव निवासी मंगल महतो के 43 वर्षीय पुत्र दीपक महतो के रूप में हुई है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मृतक के पैर और हाथ को रस्सी से 
बांधे जाने के निशान मिले हैं जिसके कारण हाथ और पैर सूजे हुए भी हैं. ऐसे में उसकी हत्या कर यहां फेंक देने की आशंका जताई जा रही है.

मुफस्सिल थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि व्यक्ति के पते पर जब संपर्क किया गया तो उसके परिजनों ने इस बात पर आश्चर्य जताया कि वह गुजरात से बक्सर कैसे पहुंच गया? फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज चुकी है और घटनास्थल पर मिले सुरागों की जांच के साथ-साथ पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

वीडियो : 

















Post a Comment

0 Comments