वीडियो : घरेलू कलह से तंग आकर महिला ने लगाई गंगा में छलांग ..

मौके पर एंबुलेंस भिजवाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. उधर महिला ने जब अपना नाम और पता बताया तो नावानगर थाना क्षेत्र में उसके परिजनों को भी सूचना दी गई. बाद में अस्पताल पहुंचे परिजन महिला को लेकर चले गए.





- नावानगर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है महिला
- घरेलू कलह से परेशान होकर की आत्महत्या की कोशिश


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : घरेलू कलह से तंग आकर एक महिला ने गंगा में छलांग लगा दी. हालांकि स्थानीय मछुआरों ने यह नजारा देखा तो तुरंत ही महिला को गंगा नदी से बाहर निकाल दिया. बाद में नगर थाने की पुलिस को इस बात की सूचना दी गई. जिसके बाद नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने तत्परता दिखाते हुए मौके पर एंबुलेंस भिजवाई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया. उधर महिला ने जब अपना नाम और पता बताया तो नावानगर थाना क्षेत्र में उसके परिजनों को भी सूचना दी गई. बाद में अस्पताल पहुंचे परिजन महिला को लेकर चले गए.

अस्पताल पहुंचे महिला के परिजनों ने बताया है कि महिला पारिवारिक कलह से परेशान थी जिसके कारण बिना किसी को बताए घर से निकलकर चली आई थी. परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. इसी बीच बक्सर से पुलिस के द्वारा यह सूचना दी गई कि महिला ने गंगा नदी में छलांग लगा दी है. अस्पताल के चिकित्सकों ने बताया कि महिला की हालत खतरे से बाहर है तो वह अब उसे लेकर जा रहे हैं.

















Post a Comment

0 Comments