वीडियो : डुमरांव निवासी युवक की हत्या, हरपुर में मिला शव, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम ..

शनिवार को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव के बधार में उसका शव बरामद किया गया. दिन में तकरीबन तीन बजे किसानों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर उसकी पहचान का प्रयास शुरु किया. विभिन्न थानों में उसकी तस्वीर भेजी गई जिसके बाद उसकी पहचान सोमारु महतो के रूप में हुई.





- शुक्रवार से ही गायब था युवक, गुमशुदगी का मामला हुआ था दर्ज
- मृतक के शव के समीप से पुलिस ने जिंदा कारतूस व पिस्टल बैरल किया बरामद

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव नगर के गौशाला रोड निवासी एक युवक की हत्या कर दी गई है. वह शुक्रवार की शाम से ही गायब था. शनिवार को उसका शव इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव के बधार से बरामद किया गया. उसके सिर पर चोट के गंभीर निशान मिले, जिससे कि उसकी हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है. युवक  के शव के पास 315 बोर के दो जिंदा कारतूस व पिस्टल का एक बैरल भी बरामद किया गया है. इटाढ़ी थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया गया. उधर, डुमरांव नगर में शव पहुंचते ही परिजन व स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए तथा हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए थाने के समीप सड़क जाम कर दिया है. फिलहाल पुलिस लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव नगर के गौशाला रोड निवासी कलेश्वर महतो का 35 वर्षीय पुत्र विनोद उर्फ सोमारू महतो राजमिस्त्री का कार्य करता था. शुक्रवार को वह घर से निकला और फिर वापस नहीं लौटा. मृतक के भाई सुनील ने बताया कि शाम तकरीबन 6:50 पर समारोह में फोन से बात की और कहा कि वह आधे घंटे में घर वापस लौट रहे हैं लेकिन वह वापस नहीं लौटे. उसका मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ बता रहा था. देर शाम तक जब उसका कोई सुराग नहीं मिला तो परिजनों ने स्थानीय थाने में उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया. इसी बीच शनिवार को इटाढ़ी थाना क्षेत्र के हरपुर गांव के बधार में उसका शव बरामद किया गया. दिन में तकरीबन तीन बजे किसानों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर उसकी पहचान का प्रयास शुरु किया. विभिन्न थानों में उसकी तस्वीर भेजी गई जिसके बाद उसकी पहचान सोमारु महतो के रूप में हुई.

बेटियों के सर से उठ गया पिता का साया :

तीन भाइयों में सबसे बड़े मृतक सोमारु की 12 वर्ष और 8 वर्ष की दो पुत्रियां भी हैं. उनके सिर से असमय ही पिता का साया उठ गया. सोमारु राजमिस्त्री का काम कर आजीविका चलाता था. ऐसे में उनके सामने जीविकोपार्जन का संकट आ गया है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments