वीडियो : बिहार बंद के नाम पर सड़क पर उतरे तो जेल जाना तय : एसडीएम

ऐसे लोगों को चिन्हित कर इनके विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई करने की तैयारी हो रही है. बीते दो दिनों से ट्विटर पर 23 मार्च बिहार बंद हैश टैग को ट्रेंड कराया जा रहा है. प्रशासन का कहना है कि किसी भी संगठन के द्वारा प्रशासन से बिहार बंद की अनुमति नहीं मांगी गई ना ही इसकी सूचना दी गई है. 




- अनजान संगठन के द्वारा किया गया है बिहार बंद का आह्वान
- किसी संगठन के द्वारा नहीं मांगी गई है प्रशासन से अनुमति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार बंद के नाम पर विधि-व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने वालों का जेल जाना तय है. ऐसे लोगों को चिन्हित कर इन के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए विधि सम्मत कार्रवाई होगी. यह कहना है अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र मिश्रा का. 

दरअसल, किसी बेनामी संगठन के द्वारा इंटरनेट मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से 23 मार्च को बिहार बंद किए जाने के आह्वान पर जिला प्रशासन काफी सतर्क है. ऐसे लोगों को चिन्हित किया जा रहा है जो इस तरह के पोस्ट इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर रहे हैं. ऐसे लोगों को चिन्हित कर इनके विरुद्ध विधि सम्मत कार्रवाई करने की तैयारी हो रही है. बीते दो दिनों से ट्विटर पर 23 मार्च बिहार बंद हैश टैग को ट्रेंड कराया जा रहा है. प्रशासन का कहना है कि किसी भी संगठन के द्वारा प्रशासन से बिहार बंद की अनुमति नहीं मांगी गई ना ही इसकी सूचना दी गई है. ऐसे में यदि कोई भी व्यक्ति सड़क पर उतरकर विधि-व्यवस्था में व्यवधान उत्पन्न करने की कोशिश करता है तो उसके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई तय है.

सदर अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि किसी भी संगठन के द्वारा बिहार बंद कराए जाने की सूचना नहीं मिली है. बगैर सूचना के कोई भी संगठन या व्यक्ति सड़क पर उतरता अथवा यातायात व जन-जीवन बाधित करता है तो उसके विरुद्ध कानूनी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि आम जनजीवन को प्रभावित करने की किसी भी कोशिश को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments