चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश में मां की मौत, बेटी घायल ..

घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया जिसके बाद परिजन उसे लेकर वाराणसी चले गए.





- पुत्री को लेकर बक्सर से डुमरांव जा रही थी महिला
- नॉन स्टॉप ट्रेन से उतरने की कोशिश में हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दानापुर-डीडीयू रेलखंड के डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप नॉनस्टॉप ट्रेन से गिरने के कारण जहां एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं उसकी पुत्री बुरी तरह घायल हो गई. दरअसल दोनों चलती ट्रेन से उतरने की कोशिश कर रही थी लेकिन इसी दौरान यह दुखद हादसा हो गया. घटना की सूचना मौके पर पहुंचे जीआरपी प्रभारी अजय कुमार ने शव को कब्जे में लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि घायल युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसकी हालत गंभीर देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया जिसके बाद परिजन उसे लेकर वाराणसी चले गए.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से सिमरी थाना क्षेत्र के रामधनपुर चकनी गांव निवासी तथा वर्तमान में बक्सर के मित्रलोक कॉलोनी में रह रही राजेंद्र प्रसाद सिंह की पत्नी अपनी पुत्री रिया कुमारी को लेकर परीक्षा दिलाने डुमरांव जा रही थी. बक्सर स्टेशन पर भूलवश नॉनस्टॉप ट्रेन गांधीधाम कामाख्या एक्सप्रेस में सवार हो गई. डुमरांव में जब उन्हें अपनी भूल का अहसास हुआ तो चलती ट्रेन से उतरने का प्रयास करने लगे लेकिन प्लेटफार्म पर कूदने के कारण दोनों बुरी तरह घायल हो गई.

















Post a Comment

0 Comments