वीडियो : भतीजे का हत्यारा चाचा गिरफ्तार ..

पटना के पीएमसीएच में अपना इलाज करा रहा था. गिरफ्तार तारक पाण्डेय के पास पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है. प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए एएसपी राज ने बताया कि पुलिस अबतक इस गोली काण्ड में दो लोगो को जेल भेज चुकी है. अन्य की तलाश जारी है.






- पीएमसीएच में इलाज के दौरान पहुंची पुलिस, किया गिरफ्तार
- चौकी हटाने को लेकर मामूली विवाद में भतीजे को मार दी थी दो गोली 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जयपुर गांव में भतीजे की हत्या करने वाला चाचा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर की है. भतीजे की हत्या करने के बाद तारक पाण्डेय  पटना के पीएमसीएच में अपना इलाज करा रहा था. गिरफ्तार तारक पाण्डेय के पास पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है. प्रेस वार्ता में मामले का खुलासा करते हुए एएसपी राज ने बताया कि पुलिस अबतक इस गोली काण्ड में दो लोगो को जेल भेज चुकी है. अन्य की तलाश जारी है.

चौकी हटाने को लेकर हुआ था विवाद : 

एएसपी राज ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया कि 19 मार्च को आंगन से चौकी हटाने को लेकर विवाद हुआ था क्योंकि आरोपी तथा मृतक का आंगन एक हैं जिसमें रखी चौकी को हटाने के लिए चाचा ने भतीजे से कहा लेकिन भतीजे ने बात नहीं बनी कहासुनी तक पहुंच गए किसी भी आक्रोशित तारक पांडे ने अपने भतीजे पप्पू पांडे को गोली मार दी जिससे कि उसकी मौत हो गई. 

आरोपी ने स्वीकारा अपना गुनाह :

घटना के बाद से ही आरोपी फरार था. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि तारक पाण्डेय पटना पीएमसीएच में इलाज करा रहे हैं. सूचना के आलोक में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया एएसपी ने बताया कि आरोपी ने घटना कारित किए जाने की बात को स्वीकार कर लिया है.

मृतक की माता ने छह अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई प्राथमिकी : 

मृतक पप्पू  पांडेय की माता लीला देवी ने मुख्य अभियुक्त तारक पांडेय उसकी पत्नी रूबी देवी, राम अयोध्या पांडेय, टिंकू पांडेय, संजय पांडेय व गुड्डू पाण्डेय पर नामजद FIR दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस ने एक नामजद राम अयोध्या पांडेय को घटना दिन ही गिरफ्तार कर लिया. जेल भेज दिया वही अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये संभावित जगहों पर छापेमारी कर रही है.

दो घरों से दो हथियार व पकड़े जाने पर पिस्टल हुआ बरामद

घटना के बाद पुलिसिया छानबीन में तारक पाण्डेय के दो घरो से दो हथियार के साथ काफी मात्रा में गोलियां बरामद की गई. वही पीएमसीएच से पकड़े जाने पर एक लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद किया गया है. एएसपी राज के मुताबिक जयपुर गांव वाले घर से पुलिस ने 315 बोर का एक लाइसेंसी राइफल के साथ 19 जिंदा कारतूस और 45 इस्तेमाल किए कारतूस बरामद किए. 

साथ ही 7.65 एमएम का तीन जिंदा गोली 7.65 एमएम का 4 खोखा(इस्तेमाल किए कारतूस ) एवं चार लाख 10 हजार रुपये नगद बरामद हुआ. वही आरोपी के ब्रह्मपुर चौराहा स्थित घर से एक दो नाली बंदूक एवं 10 जिंदा कारतूस बरामद किया गया. जिसके बाद से ही पुलिस तारक पाण्डेय को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह जगह छापेमारी कर रही थी. उन्होंने कहा कि पैसे इसलिए जप्त कर लिए गए थे क्योंकि उन्हें सुरक्षित रखा जा सके उन्हें न्यायालय में जमा करा दिया गया है जहां से आरोपी के परिजन प्राप्त कर सकते हैं.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments