वीडियो : चोरों के हौसले बुलंद, हेडक्वार्टर डीएसपी के घर में मारा हाथ ..

चोरों ने घर के अंदर लगाए हुए इन्वर्टर की चोरी कर फरार हो गए. रात में बिजली कटने पर जब गार्ड ने इन्वर्टर के पास पहुंच कर देखा तो वह गायब था. तुरंत ही इस घटना की जानकारी डीएसपी को दी गई. डीएसपी ने चोरी की वारदात की सूचना नगर थाना पुलिस को दी. 



- रात्रि के समय इन्वर्टर की हो गई थी चोरी
- त्वरित कार्रवाई में तीन चोर हुए गिरफ्तार 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर में इन दिनों चोरों के हौसले बुलंद हैं. हेरोइन व मादक पदार्थों की चपेट में आए युवा छोटी-मोटी चोरियों के साथ ही छिनैती जैसी घटनाओं को धड़ल्ले से अंजाम दे रहे हैं. नशे की तलब होने पर यह चोर इतने बेखौफ हो जा रहे हैं कि  वह पुलिस अधिकारियों को भी नहीं छोड़ रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में मुख्यालय डीएसपी अशफाक अंसारी के घर तीन चोरों ने आधी रात को चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरों ने घर के अंदर लगाए हुए इन्वर्टर की चोरी कर फरार हो गए. रात में बिजली कटने पर जब गार्ड ने इन्वर्टर के पास पहुंच कर देखा तो वह गायब था. तुरंत ही इस घटना की जानकारी डीएसपी को दी गई. डीएसपी ने चोरी की वारदात की सूचना नगर थाना पुलिस को दी. 


सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कम मच गया. आनन-फानन में पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई और कुछ ही घंटे के अंदर तीन चोरों को पकड़ कर इन्वर्टर की बरामदगी कर ली गई. 

चोरों की पहचान सिविल लाइन्स निवासी प्रशांत कुमार उर्फ़ गोलू, दीपक कुमार भट्ट और पीपी रोड निवासी अविनाश कुमार तिवारी के रूप में की गई है. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि इनवर्टर की चोरी होने कि कुछ दिन पहले सूखे ताड़ के पेड़ गिरने से डीएसपी आवास की बाउंड्री टूट गई थी. टूटी बाउंड्री से चोर अंदर प्रवेश कर गए थे.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments