वीडियो : ब्रह्मपुर हत्याकांड में पुलिस की त्वरित कार्रवाई : एक हिरासत में, हथियार व जिंदा कारतूस बरामद ..

ऐसी स्थिति बनी की तारक पांडेय का पक्ष कमजोर पड़ने लगा. चूंकि पप्पू पांडेय पढ़े-लिखे होने के कारण न्यायालय में आते-जाते थे. ऐसे में वह चाचा के आंखों की किरकिरी बन गए थे. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक पप्पू की शादी तय हो गई थी. जून में शादी की तारीख थी.







- मुख्य आरोपी की तलाश कर रही है पुलिस
- मृतक की जून माह में होने वाली थी शादी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ब्रह्मपुर के जयपुर गांव में हुई हत्या मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. साथ ही राइफल बंदूक और जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं हिरासत में लिए गए व्यक्ति से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी फरार हुआ तो आखिर कहां जाकर छिप गया है? 


जानकारी देते हुए एएसपी सह एसडीपीओ राज ने बताया कि त्वरित कार्रवाई में आरोपी तारक पांडेय के घर से अयोध्या पांडेय नामक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया गया है. पुलिस ने मौके से एक राइफल और एक बंदूक की बरामदगी की गई है. साथी साथ पुलिस ने 10 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं. तनाव की स्थिति देखते हुए गांव में प्रयाप्त पुलिस बल की तैनाती की गई है.

बेइमान प्रवृत्ति का व्यक्ति है हत्यारोपी :

दरअसल, रविवार की सुबह ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जयपुर ग़ांव में जमीनी विवाद में तारक पांडेय नामक सेवानिवृत्त फौजी ने अपने भतीजे पप्पू पाण्डेय (27 वर्ष) पिता सत्य नारायण पाण्डेय को गोली मार दी. ग्रामीण सूत्रों के अनुसार तारक पाण्डेय शुरु से ही बेइमान प्रवृति के व्यक्ति हैं. वह सत्यनरायण पाण्डेय के हिस्से की जमीन हड़प चुके हैं. यह मामला न्यायालय में गया तो तो ऐसी स्थिति बनी की तारक पांडेय का पक्ष कमजोर पड़ने लगा. चूंकि पप्पू पांडेय पढ़े-लिखे होने के कारण न्यायालय में आते-जाते थे. ऐसे में वह चाचा के आंखों की किरकिरी बन गए थे. घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक पप्पू की शादी तय हो गई थी. जून में शादी की तारीख थी.

वीडियो :-


















Post a Comment

0 Comments