हिस्सेदारी विवाद में चाचा ने भतीजे को मारी गोली, हुई मौत ..

चाचा ने दनादन गोलियां चला दी. जो किसी से भतीजे को जा लगी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए आरा ले जाया गया. लेकिन, इलाज के दौरान ही चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. 






- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जयपुर गांव का है मामला
- घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच जांच में जुटी पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जयपुर गांव में जमीनी विवाद में चाचा ने अपने सगे भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी. घटना रविवार सुबह 7:30 बजे की है. सुबह-सुबह हिस्सेदारी के विवाद को लेकर चाचा और भतीजे में कहासुनी हुई. जिसके बाद आरोपी चाचा ने दनादन गोलियां चला दी. जो किसी से भतीजे को जा लगी. आनन-फानन में उसे इलाज के लिए आरा ले जाया गया. लेकिन, इलाज के दौरान ही चिकित्सकों ने मृत्यु की पुष्टि कर दी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर ब्रह्मपुर थाना अध्यक्ष बैजनाथ चौधरी सदल बल पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए. फिलहाल हत्यारोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

मामले में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष ने बताया कि जयपुर निवासी तारक पांडेय  फौज से सेवानिवृत्त हुए हैं. सेवानिवृत्ति के बाद गांव की संपत्ति के बंटवारे को लेकर उनके और उनके पाटीदारों के बीच विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर सुबह तकरीबन 7:30 बजे उनके और उनके भतीजे पप्पू पांडेय के बीच में कहासुनी हुई. तारक ने पप्पू को निशाना बनाकर गोली चला दी, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गए. घटना घर के आंगन में ही हुई. 

घटना को अंजाम देकर तारक पांडेय जहां मौके से फरार हो गए वहीं अन्य परिजन पप्पू को इलाज के लिए लेकर आरा चले गए जहां इलाज के दौरान पप्पू पांडेय की मौत हो गई है. इस घटना के बाद जहां परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. वहीं दूसरी तरफ खून के रिश्तों में खून खराबे की यह खबर पूरे गांव में चर्चा का विषय बनी हुई है.















Post a Comment

0 Comments