डॉ दिलशाद को सोनू सूद ने किया सम्मानित, कहा - "हर घर में हो ऐसा बेटा .."

गले लगा कर शुभकामनाएं दी और कहा कि वह भविष्य में ऐसे ही जरूरतमंदों की मदद करते रहें. सम्मान समारोह मुंबई के जुहू स्थित नोवोटल में आयोजित किया गया था. कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध अभिनेत्री आकांक्षा पुरी, श्रीजीता डे, डांस इंडिया डांस के सलमान यूसुफ और कई फिल्मी हस्तियां भी मौजूद रही.




- ग्लोबल फेम अवार्ड 2023 से सम्मानित किए गए डॉक्टर दिलशाद
- मुंबई के जुहू में आयोजित हुआ था सम्मान समारोह, शामिल हुई कई फिल्मी हस्तियां

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक प्रख्यात समाजसेवी डॉ दिलशाद आलम को सिने अभिनेता सोनू सूद के द्वारा ग्लोबल फेम अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया है. यह सम्मान उन्हें कोरोना काल तथा उससे पहले कई वर्षों से लगातार समर्पण भाव से सामाजिक कार्य करते रहने के लिए दिया गया है. उन्हें सम्मानित करते हुए सोनू सूद ने कहा कि समाज को आज ऐसे लोगों की बहुत आवश्यकता है जो जरूरतमंदों के साथ मजबूती से खड़े रहे. डॉ दिलशाद ने पिछले कुछ वर्षों में समाज सेवा की जो मिसाल पेश की है वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है. सोनू सूद ने कहा कि जिस प्रकार डॉ दिलशाद अपने पिता के नाम पर फाउंडेशन बना कर जरूरतमंदों की सेवा करते हैं. ऐसे ही हर घर में इनके जैसा बेटा पैदा हो जो माता-पिता के नाम को रौशन करे. 

अभिनेता ने बताया कि अपने सामाजिक कार्यों से चिकित्सक ने अपने जिले बक्सर ही नहीं बल्कि पूरे बिहार को गौरवान्वित किया है. यह सम्मान उन्हें पूरे भारत की तरफ से दिया जा रहा है. सोनू सूद ने डॉ दिलशाद को सम्मानित करते हुए गले लगा कर शुभकामनाएं दी और कहा कि वह भविष्य में ऐसे ही जरूरतमंदों की मदद करते रहें. सम्मान समारोह मुंबई के जुहू स्थित नोवोटल में आयोजित किया गया था. कार्यक्रम के दौरान प्रसिद्ध अभिनेत्री आकांक्षा पुरी, श्रीजीता डे, डांस इंडिया डांस के सलमान यूसुफ और कई फिल्मी हस्तियां भी मौजूद रही.
















Post a Comment

0 Comments