खेत से चना उखाड़ने से रोका, तो मार दी गोली, किसान की हालत गंभीर ..

विरोध करने पर दोनों के बीच हाथापाई हुई जिसमें सुगन सिंह के द्वारा रामनिवास सिंह को गोली मार दी गई. गोली किसान के पेट में लगी. लेकिन उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए सुगन सिंह की पिस्तौल छीन ली. इतना सब होने के बाद सभी आरोपी मौके से घटना को अंजाम देकर सभी मौके से फरार हो गए.








- भरियार ओपी थाना क्षेत्र के विशेश्वर डेरा गांव में हुई घटना
- त्वरित कार्रवाई में पुलिस ने बरामद कर ली पिस्टल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आरोपी थाना क्षेत्र के विशेश्वर डेरा गांव में एक किसान ने अपने खेत से एक व्यक्ति को चना का पौधा उखाड़ने से मना किया तो नाराज व्यक्ति ने सीधे बुजुर्ग किसान को गोलीमार जिससे कि किसान लहूलुहान होकर मौके पर ही गिर पड़े. हालांकि उन्होंने भाग रहे आरोपी का पिस्टल छीन लिया. बाद में गंभीर हालत घायल को उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया है. मामले में घायल किसान के बयान के आधार पर 4 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया जिसके आधार पर पुलिस छापेमारी कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार की दोपहर विशेश्वर डेरा निवासी रामनिवास सिंह 65 वर्ष अपने खेत पर चने के पौधों की रखवाली कर रहे थे इसी बीच चुन्नी डेरा निवासी सुगन सिंह समेत चार अज्ञात लोग मौके पर पहुंचे और खेत से चने के पौधे उखाड़ने लगे जिस का विरोध करने पर दोनों के बीच हाथापाई हुई जिसमें सुगन सिंह के द्वारा रामनिवास सिंह को गोली मार दी गई. गोली किसान के पेट में लगी. लेकिन उन्होंने हिम्मत दिखाते हुए सुगन सिंह की पिस्तौल छीन ली. इतना सब होने के बाद सभी आरोपी मौके से घटना को अंजाम देकर सभी मौके से फरार हो गए.

मामले में एएसपी सह डुमरांव  एसडीपीओ राज ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. आरोपी की पिस्टल बरामद कर ली गई है साथ ही मौके से एक इस्तेमाल किया गया कारतूस भी बरामद किया गया है.















Post a Comment

0 Comments