वीडियो : भाई वीरेंद्र के बयान पर अश्विनी चौबे का पलटवार कहा - "हाथ काट लेंगे .."

विधि-व्यवस्था  को लेकर नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में एक अणे मार्ग से अपराध तय पहले होता था और आज भी हो रहा है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब लापता कुमार हो गए है, तभी तो किसी घटना की जानकारी उनको नही होता है.






- भाई वीरेंद्र ने दिया था विवादित बयान
- केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा - राजद नेता का बयान शर्मनाक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजद विधायक भाई वीरेंद्र के बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म की बेटियां  देश की बेटियां है. अगर कोई भी उनकी इज्जत पर हाथ डालेगा तो हम उसका हाथ काट लेंगे. उसके बाद भी राजद के लोगो को लगता है कि उन्हें अपने बेटियो को दूसरे धर्म के लोगो को सुपुर्द कर देना चाहिए तो वह सुपुर्द कर सकते है. लेकिन यह यह हिन्दू राष्ट्र है और हिन्दू राष्ट्र रहेगा.


बता दें कि राजद नेता भाई वीरेंद्र ने यह बयान दिया था कि बीजेपी के नेता अपनी बेटियों को बचाएं क्योंकि उन्हें तो मुस्लिम उठाकर ले जा रहे हैं. जिस पर केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे का यह बयान आया है.

नीतीश कुमार है लापता कुमार

अश्विनी चौबे ने बिहार की बिगड़ती विधि-व्यवस्था  को लेकर नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार में एक अणे मार्ग से अपराध तय पहले होता था और आज भी हो रहा है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अब लापता कुमार हो गए है, तभी तो किसी घटना की जानकारी उनको नही होता है.

रावण की पूजा कर सकते हैं जीतन राम मांझी :

उन्होंने जीतन राम मांझी पर भी तंज कसते हुए कहा कि अगर उन्हें लगता है कि उनको रावण का पूजा करना चाहिए तो उनको किसने रोका है. 

समाज को बांट रहे नेताओं के बयान :

दरअसल, राजनीति में इन दिनों बयानवीरों की तादाद बढ़ गई है. बिहार के शिक्षा मंत्री को सर चंद्रशेखर का राम चरित्र मानस के विरुद्ध दिया गया बयान हो अथवा किसी अन्य नेता के द्वारा दिया गया. बयान सभी समाज में जहर घोलने का काम कर रहे हैं. समाज के लोगों भी उनके समर्थन व विपक्ष में बंट जा रहे हैं.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments