वीडियो : बिहार में बेलगाम हो चुके हैं अपराधी : भीम आर्मी

अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है, यह कहीं ना कहीं यह साबित करता है कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. ऐसे में बिहार में दलित पिछड़ा अथवा सामान्य वर्ग के लोगों पर भी जिस तरह से अत्याचार हो रहा है उसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक लगातार प्रदर्शन किया जाएगा.




- कैमूर में बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में बक्सर में कैंडल मार्च
- भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल प्रधान ने किया नेतृत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कैमूर में अनुसूचित अनुसूचित जाति के बच्चे के साथ दुष्कर्म और हत्या मामले में अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग को लेकर भीम आर्मी के द्वारा बक्सर में एक कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया गया. दौरान जमकर सरकार विरोधी नारेबाजी भी की गई. यह रैली किला मैदान से निकाली गई जो कि अंबेडकर चौक पर आकर एक सभा में तब्दील हो गई. मौके पर भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल प्रधान ने कहा कि जिस प्रकार कैमूर में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसकी हत्या के बाद भी अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर है, यह कहीं ना कहीं यह साबित करता है कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं. ऐसे में बिहार में दलित पिछड़ा अथवा सामान्य वर्ग के लोगों पर भी जिस तरह से अत्याचार हो रहा है उसे अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने तक लगातार प्रदर्शन किया जाएगा.

कैमूर में बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद कर दी गई हत्या : 

अनिल प्रधान ने बताया कि कैमूर में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने के बाद दुष्कर्मी ने साक्ष्य छुपाने के लिए उसे उसकी हत्या भी कर दी. लेकिन इस हत्या के बाद अब तक पुलिस अपराधियों को पकड़ पाने में विफल रही है. उन्होंने कहा निश्चित रूप से इस तरह की स्थिति जंगलराज की तरफ इशारा करती है. ऐसे में वह सरकार से यह मांग करते हैं अपराधियों को पकड़ने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की रणनीति बनाई जाए और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए. कैंडल मार्च का नेतृत्व भीम आर्मी के प्रदेश अध्यक्ष अनिल प्रधान कर रहे थे. उनके साथ साथ भीम आर्मी के कई पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments