वीडियो : सीएसपी संचालक से दिनदहाड़े लूट ..

बाइक पर सवार होकर दो कि संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे और पहले ग्राहकों को हथियार का भय दिखाकर किनारे किया और फिर काउंटर में घुसकर उनसे 20 हज़ार रुपये नकद तथा गले में पहनी सोने की चेन छीन ली. 






- नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी की घटना
- मौके पर पहुंचे मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में बाइक सवार अपराधकर्मियों ने हथियार का भय दिखाकर लूट की घटना को अंजाम दिया है. घटना उस वक्त हुई जब सीएसपी संचालक सुबह तकरीबन 11:00 बजे सीएसपी को खोल ही रहे थे. उसी वक्त हथियारबंद अपराधी मौके पर पहुंचे और हथियार का भय दिखाकर इस घटना को अंजाम दिया. हथियार लेकर पहुंचे अपराधियों को देखते ही उन्होंने पुलिस को सूचना दी. लेकिन जब तक पुलिस पहुंचती तब तक अपराधी अपना कार्य कर जा चुके थे. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर नगर थानाध्यक्ष अपनी टीम के साथ पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं.


घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में स्टेट बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र (सीएसपी) का संचालन करने वाले धर्मेंद्र कुमार सुबह तकरीबन 11:00 बजे सीएसपी को खोलने के लिए पहुंचे केंद्र खोलने के बाद जैसे ही वह अंदर ग्राहकों से बातचीत कर रहे थे. इसी बीच सफेद अपाचे बाइक पर सवार होकर दो कि संख्या में हथियारबंद अपराधी पहुंचे और पहले ग्राहकों को हथियार का भय दिखाकर किनारे किया और फिर काउंटर में घुसकर उनसे 20 हज़ार रुपये नकद तथा गले में पहनी सोने की चेन छीन ली. संचालक का कहना है कि ग्राहकों ने बताया कि एक और अपराधी बाहर खड़ा था हालांकि उन्होंने उसे नहीं देखा. 

खराब है सीसीटीवी कैमरा :

एक तरफ जहां सीएसपी संचालकों को सदैव सतर्कता बरतने की नसीहत दी जाती है वही संचालक ने बताया कि केंद्र में लगा सीसीटीवी कैमरा खराब है. 2 माह पूर्व जब रंग-रोगन का कार्य हुआ था उस वक्त से ही कैमरा खराब है. जिसे वह बनवा नहीं पाया था.

मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि जैसे ही सूचना मिली मौके पर टाइगर मोबाइल की टीम को भेजा गया है. फिलहाल वह भी घटनास्थल पर पहुंचे हुए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं जल्द ही घटना का उद्भेदन कर लिया जाएगा.

वीडियो : 















Post a Comment

0 Comments