वीडियो : सत्यदेव मिल में भीषण अगलगी ..

बताया कि फिलहाल किसी तरह आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि जान माल का कम से कम नुकसान हो. दुर्घटना में अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. उम्मीद है जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा. 






- मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी राहत बचाव कार्य शुरू
- अभी भी धधक रही है आग, डरे हुए हैं मोहल्ले वासी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के सत्यदेव मिल परिसर में भीषण अगलगी की घटना सामने आई है. आग उस जगह पर लगी है. जहां तेल पेराई (सरसों से तेल निकालने का काम) होता है. फिलहाल माना जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. लेकिन आग के वास्तविक कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है. मौके पर सरसों तेल होने के कारण आज ने भयंकर रूप ले लिया है और उसके धधकने से आसपास के मोहल्ले वासी भी भयाक्रांत हो गए हैं. उधर घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की दो  गाड़ियां पहुंची हुई हैं. जबकि डुमरांव से अतिरिक्त गाड़ियों को मंगवाया गया है. स्थानीय प्रत्यक्षदर्शी प्रियेश ने बताया के फिलहाल अग्निशमन की और गाड़ियों की आवश्यकता है. अन्यथा दुर्घटना और भी बड़ी हो सकती है.

मौके पर नगर थाने की पुलिस थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में पहुंची हुई है. इसके अतिरिक्त अन्य सामाजिक लोग भी मौके पर पहुंच गए हैं और राहत बचाव में सहयोग कर रहे हैं. रेडक्रॉस सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने बताया कि फिलहाल किसी तरह आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है, ताकि जान माल का कम से कम नुकसान हो. दुर्घटना में अभी तक किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. उम्मीद है जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा. 

बढ़ती भीड़ को देखते हुए बंद किया गया मुख्य द्वार :

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर काफी लोग जमा हो गए. भीड़ बढ़ती देख सत्यदेव मिल के मुख्य द्वार को बंद कर राहत बचाव कार्य शुरू किया गया है. समाचार लिखे जाने तक आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है. बता दे कि नगर में सत्यदेव मिल तेल का एक बड़ा मिल है. जहां तेल पेराई अधिकारी का कार्य होता है. गोदाम में काफी मात्रा में तेल का भंडारण किया गया है.


















Post a Comment

0 Comments