फुटपाथ दुकानदार संघ के उप सचिव का निधन शोक की लहर ..

संघ के समस्त सदस्यों ने उनके रामरेखा घाट स्थित घर पहुंच कर परिवार को ढाढस बंधाया. साथ ही बक्सर जिला कांग्रेस कमिटी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राम नारायण ने भी शोक व्यक्त किया.






- रामरेखा घाट मार्केट समिति के सचिव तथा शहर स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ के उप सचिव थे अजय
- ब्रेन हेमरेज के कारण बेहद कम उम्र में ही हो गया निधन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रामरेखा घाट मार्केट समिति के सचिव तथा शहर स्तरीय फुटपाथ दुकानदार संघ में उपसचिव अजय कुमार जायसवाल का असामयिक निधन हो गया. बीते शाम वाराणसी में एक निजी अस्पताल में चिकित्सकों ने ब्रेन हेमरेज से मृत घोषित कर दिया. कल सुबह अचानक उनकी तबीयत खराब हुई जिससे उनके परिजन उन्हें लेकर सदर अस्पताल बक्सर पहुंचे जहां उन्हें चिकित्सकों ने कोमा में बताकर वाराणसी रेफर कर दिया था. स्वo जायसवाल हाई स्कूल गेट के पास फुटपाथ पर हार्डवेयर की दुकान चलाते थे.


इस घटना से पूरे नगर के फुटपाथी दुकानदारों में शोक का माहौल व्याप्त है तथा संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार सचिव कुर्बान अली समेत संघ के समस्त सदस्यों ने उनके रामरेखा घाट स्थित घर पहुंच कर परिवार को ढाढस बंधाया. साथ ही बक्सर जिला कांग्रेस कमिटी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राम नारायण ने भी शोक व्यक्त किया. उन्होंने बताया कि अजय कुमार के परिवार में उनकी बूढ़ी मां के साथ साथ एक छोटी बहन तथा एक छोटा भाई है.















Post a Comment

0 Comments