वीडियो : डीआइजी के प्लान पर एक्शन शुरु, क्विक रिस्पांस टीम एक्टिव, सड़कों पर रात में भी हो रही जांच ..

सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जाने के निर्देश एसपी तथा अन्य पुलिस पदाधिकारियों को दिए गए हैं. असामाजिक तत्वों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्यवाही तो की ही जा रही है साथ ही साथ क्विक रिस्पांस टीम भी तैयार है. जो आपातकालीन स्थिति परिस्थितियों में लोगों की मदद करेगी.  
- असामाजिक तत्वों पर पुलिसकर्मियों की पैनी नजर,पपपPपPPलल्लL
- अश्लील गाने तथा तेज आवाज में स्पीकर बजाने पर जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शब-ए-बारात तथा होली के त्यौहार को लेकर जिले में विशेष सतर्कता बरती जा रही विभिन्न स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति कर जांच अभियान चलाया जा रहा है. डीआइजी नवीन चंद्र झा ने कहा है कि जिले में विशेष सतर्कआ ता बरतने तथा होली को लेकर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जाने के निर्देश एसपी तथा अन्य पुलिस पदाधिकारियों को दिए गए हैं. असामाजिक तत्वों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्यवाही तो की ही जा रही है साथ ही साथ क्विक रिस्पांस टीम भी तैयार है. जो आपातकालीन स्थिति परिस्थितियों में लोगों की मदद करेगी. एसपी दीपक वर्णवाल ने भी होली को लेकAक़ज़्क़Aर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए जाने की बात कही है, वरीय अधिकारियों के निर्देश पर एएसपी राज के द्वारा डुमरांव अनुमंडल में कल से ही जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.


एसपी के निर्देश का प्रतिफल नगर में भी देखने को मिला. नगर ज्योति प्रकाश चौक अंबेडकर चौक तथा मॉडल थाना चौक के साथ-साथ सिंडिकेट एवं नया बाजार मठिया मोहल्ला में पुलिस सतर्कता से आने जाने वाले वाहनों की जांच करती देखी गई. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार स्वयं भी वाहनों की जांच करते देखे गए. अचानक हुई जांच असामाजिक तत्वों के बीच हड़कंप मचा हुआ है.




नगर में 250 लोगों पर निरोधात्मक कार्रवाई :

थानाध्यक्ष ने बताया कि वरीय अधिकारियों के निर्देश के आलोक में वाहनों की जांच की जा रही है. शब-ए-बारात तथा होली के मद्देनजर अतिरिक्त पुलिस बल थाना क्षेत्र के विभिन्न चौक-चौराहों पर तैनात किए गए हैं. थाना क्षेत्र में 250 लोगों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई की गई है. होली में किसी भी प्रकार के हुड़दंग को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा अश्लील गीत बजाने तथा ऊंची आवाज में डीजे आदि बजाने पर प्रतिबंध है और ऐसा करने वालों पर कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि होली के दिन भी पुलिस सतर्कता के साथ चौक-चौराहों पर कार्यरत रहेगी. 


वीडियो : डीआइजी ने क्या कहा : 

वीडियो : नगर में ऐसे हो रही जांच :





















Post a Comment

0 Comments