दबंगई दिखाने के लिए पिस्टल लहरा रहा था युवक, पहुंची पुलिस और ..

जिसे देख कई युवक भयभीत हो गए थे. सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारियों की गठित टीम ने पहुंचकर फिल्मी अंदाज में युवक को पकड़ लिया. जिनके पास से एक देशी पिस्टल एवं छह जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. 







- देशी पिस्टल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया युवक
- राजपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पिस्टल लेकर फिल्मी स्टाइल में लहराना एक युवक को महंगा पड़ गया. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर उसे धर-दबोचा तथा पिस्टल तथा देसी कारतूस भी जब्त कर लिया. पुलिस ने युवक को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी ने बताया कि पुलिस होली को लेकर बेहद सतर्कता बरत रही है इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई साथ ही साथ फ्लैग मार्च निकालकर भी असामाजिक तत्वों को यह संदेश दे दिया गया है कि होली पर्व में उनका हुड़दंग नहीं चलेगा.

असल में पुलिस को यह सूचना मिली थी कि राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा पंचायत अंतर्गत बहुआरा गांव में दबंगई दिखाने के लिए एक 28 वर्षीय युवक ओमप्रकाश सिंह हाथ में पिस्तौल लेकर लहरा रहा है जिसे देख कई युवक भयभीत हो गए थे. सूचना मिलते ही पुलिस पदाधिकारियों की गठित टीम ने पहुंचकर फिल्मी अंदाज में युवक को पकड़ लिया. जिनके पास से एक देशी पिस्टल एवं छह जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. गिरफ्तारी के बाद से गहन पूछताछ की जा रही है. साथ ही उसके अपराधिक रिकॉर्ड की भी जांच पड़ताल की जा रही है.

















Post a Comment

0 Comments