एसजेवीएन ने किसानों के मेधावी बच्चों को बांटी करोडों की छात्रवृति ..

अब तक एसटीपीएल में 275 छात्रों को इस स्कीम के अन्तर्गत छात्रवृत्ति प्रदान की जा चुकी है. इस स्कीम के अनुसार 12 वीं पास चयनित मेधावी छात्रों को आगे की पढ़ाई के लिए प्रतिवर्ष 24,000/- (रू चौबीस हजार) की दर से छात्रवृत्ति प्रदान की जाती है.





- 12 वीं पास मेधावी विद्यार्थियों को प्रोत्साहित कर रही एसजेवीएन
-  एसजेवीएन सिल्वर जुबली मेरिट स्कॉलरशिप स्कीम के तहत हुआ वितरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : एसजेवीएन की स्थापना के वर्ष 2013 में 25 वर्ष पूरे होने पर कम्पनी की निगमित सामाजिक दायित्व के तहत प्रारंभ की गई एसजेवीएन सिल्वर जुबिली मेरिट स्कॉलरशिप स्कीम के अन्तर्गत परियोजना क्षेत्र के 12 वीं पास चयनित मेधावी छात्रों को एसटीपीएल के चौसा कार्यालय सभागार में वर्ष 2022 के लिये छात्रवृत्ति प्रदान की गई. छात्रवृत्ति का चेक एवं सर्टिफिकेट वितरण एसटीपीएल के सीइओ मनोज कुमार के कर-कमलों द्वारा हुआ. इस कार्यक्रम में एसटीपीएल के मुख्य वित्तीय अधिकारी अभय शंकर शुक्ला, महाप्रबंधक (यांत्रिकी) एवं मानव संसाधन विभाग के वरि० प्रबंधक प्रवीन गुप्ता एवं अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे. मनोज कुमार ने छात्रवृत्ति प्राप्त करने वाले मेधावी छात्रों को उनकी सफलता पर बधाई देते हुए उन्हें आगे की पढ़ाई के लिये शुभकामनाएं दी. 

कार्यक्रम का संचालन मानव संसाधन विभाग की फील्ड ऑफिसर सुश्री आकांक्षा राज ने किया. अब तक एसटीपीएल में 275 छात्रों को इस स्कीम के अन्तर्गत छात्रवृत्ति प्रदान की जा चुकी है. इस स्कीम के अनुसार 12 वीं पास चयनित मेधावी छात्रों को आगे की पढ़ाई के लिए प्रतिवर्ष 24,000/- (रू चौबीस हजार) की दर से छात्रवृत्ति प्रदान की जाती है.

चयनित मेधावी छात्रों के सूची में लाभान्वित छात्रों की संख्या सबसे ज्यादा 08 बनारपुर गाँव से थी. इसके अतिरिक्त सिकरौल से 01, चौसा से 02, अखौरीपुर गोला से 01,कठघरवा से 01, धनसोई से 01, एवं बक्सर से 01 विद्यार्थी को मिला कर कुल 15 विद्यार्थी को सिल्वर जुबिली मेरिट स्कॉलरशिप स्कीम के अन्तर्गत अनुदान दिया गया.

इसके अतिरिक्त 2020-21 के तीन छात्रों को जो परियोजना प्रभावित क्षेत्र से थे. उन्हे भी सिल्वर जुबिली मेरिट स्कॉलरशिप स्कीम के अन्तर्गत अनुदान दिया गया.

















Post a Comment

0 Comments