डॉ दिलशाद आलम को मिली प्रदेश स्तरीय जिम्मेदारी ..

राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि डॉ दिलशाद आलम पिछले एक वर्ष से जिलाध्यक्ष के रूप में जिला स्तर पर काफी सराहनीय कार्य करते रहे हैं. संगठन के उद्देश्य की पूर्ति करते हुए जिला स्तर पर विभिन्न कार्य किए जिससे कि सामाजिक न्याय की स्थापना हो सकी.





- समाज सेवा के क्षेत्र में बेहतरीन योगदान देने पर मिली जिम्मेदारी
- सामाजिक न्याय की पूर्ति के लिए लगातार करते रहे हैं कार्य

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के जाने-माने फिजिशियन एवं  समाजसेवी डॉ दिलशाद आलम की समाज सेवा के प्रति समर्पण को देखते हुए एक तरफ जहां उन्हें मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था का जिला अध्यक्ष बनाया गया था तो वहीं उनकी क्षमताओं को ध्यान में रखते हुए अब उन्हें पूरे बिहार प्रदेश की जिम्मेदारी दी गई है. अब वह वह बतौर प्रदेश सचिव संगठन को आगे लेकर चलेंगे. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष रोहित कुमार सिंह ने बताया कि डॉ दिलशाद आलम पिछले एक वर्ष से जिलाध्यक्ष के रूप में जिला स्तर पर काफी सराहनीय कार्य करते रहे हैं. संगठन के उद्देश्य की पूर्ति करते हुए जिला स्तर पर विभिन्न कार्य किए जिससे कि सामाजिक न्याय की स्थापना हो सकी. इनकी बेहतरीन कार्य क्षमता को देखते हुए इन्हें प्रदेश सचिव बिहार के रूप में पदोन्नति दी जाती है. संगठन को पूर्ण विश्वास है कि डॉ दिलशाद आलम का नेतृत्व संगठन को ऊंचाइयों तक पहुंचाएगा. डॉ दिलशाद आलम को यह नई जिम्मेदारी मिलने पर चिकित्सा जगत के साथ-साथ सामाजिक क्षेत्र के लोगों ने भी उन्हें बधाई दी है.

















Post a Comment

0 Comments