शराब के नशे में पत्नी से मारपीट के आरोपी की पुलिस हिरासत में मौत ..

सुबह पुलिस ने शराब पीने के आरोप में व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां. पेशी के दौरान ही सीढ़ियों पर अचेत होकर गिर जाने के कारण बूढ़ा नट को पुनः अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी.






- पुलिस ने बताया पेशी के दौरान हृदयघात की आशंका
- पति-पत्नी ने साथ में पी शराब और फिर हुई मारपीट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल के निमेज गांव निवासी एक व्यक्ति की पुलिस हिरासत में मौत हो गई उस पर शराब के नशे में अपनी पत्नी से मारपीट कर उसे बुरी तरह घायल कर देने का आरोप था. घटना की जानकारी मिलने पर एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर ब्रह्मपुर सर्किल इंस्पेक्टर बगेन गोला थाना क्षेत्र के घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की हालांकि इसमें पुलिस के बयान से मामले में कई तरह के संदेह पैदा हो रहे हैं. फिलहाल पुलिस का यह कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मृत्यु के मुख्य वजह का पता चल जाएगा.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के निमेज गांव निवासी जितेंद्र उर्फ बूढ़ा अपनी पत्नी के साथ बगेन गोला थाना क्षेत्र के भदवर गांव में मधु की चुलाई गए हुए थे, वहां किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ और मामला इतना बढ़ा कि पति ने पत्नी के गले पर धारदार हथियार से वार कर दिया, जिससे कि वह बुरी तरह घायल हो गई.  बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पहले अस्पताल पहुंचाया जहां से गुरुवार सुबह पुलिस ने शराब पीने के आरोप में व्यक्ति के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जहां. पेशी के दौरान ही सीढ़ियों पर अचेत होकर गिर जाने के कारण बूढ़ा नट को पुनः अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उनकी मृत्यु की पुष्टि कर दी.

कहीं मिलावटी शराब पीने से तो नहीं हुई मौत :

डुमरांव अनुमंडल के इलाके में पहले भी मिलावटी शराब पीने से कई लोगों की मौत हो चुकी है. ऐसे में जब व्यक्ति की मौत हुई है तो यह आशंका भी जताई जा रही है कि उसमें मिलावट हो. हालांकि जब तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आती तब तक मृत्यु के वास्तविक कारणों का पता लगाना संभव नहीं होगा.

डुमरांव अनुमंडल पदाधिकारी ने दिया यह बयान :

डुमरांव के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी से मारपीट कर रहा है. सूचना के आधार पर पुलिस ने गंभीर रूप से घायल पत्नी और मामूली घायल पति को अस्पताल में भर्ती कराया. सुबह पति को शराब पीने के आरोप में न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जा रहा था जहां सीढ़ियों से गिरकर उसकी मौत हो गई. आशंका जताई जा रही है कि ह्रदयघात के कारण उसकी मौत हुई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा.






Post a Comment

0 Comments