यात्रियों से भरी ऑटो दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत, आधा दर्जन घायल ..

सूचना मिलते ही मौके पर मृतक की मां, पत्नी तथा बच्चे रोते हुए पहुंचे जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल था. इस हृदय विदारक दृश्य को देखकर मौके पर मौजूद अन्य लोगों की भी आंखें नम हो गई.






- डुमरांव के टेढ़की पुल के समीप हुआ हादसा
- खलवा इनार निवासी व्यक्ति के रूप में हुई है मृतक की पहचान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग-120 पर डुमरांव के टेढ़की पुल के समीप एक ऑटो के अनियंत्रित होकर पलट जाने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. घायलों का अस्पतालों में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक डुमरांव से कुछ यात्री ऑटो में सवार होकर खलवा इनार की तरफ जा रहे थे. जैसे ही उनकी ऑटो टेढ़की पुल से आगे बढ़ी अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. जिसमें दबने से खलवा इनार निवासी 50 वर्षीय देवनाथ यादव की मौत हो गई. वह डुमरांव के जेपी चाट दुकान पर काम करते थे जहां से काम खत्म होने पर वापस अपने घर लौट रहे थे. 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर मृतक की मां, पत्नी तथा बच्चे रोते हुए पहुंचे जहां उनका रो-रो कर बुरा हाल था. इस हृदय विदारक दृश्य को देखकर मौके पर मौजूद अन्य लोगों की भी आंखें नम हो गई.






Post a Comment

0 Comments