उत्कृष्ट प्रदर्शन पर मुख्यमंत्री ने किया जिलाधिकारी को किया सम्मानित ..

इस उपलब्धि का श्रेय जिला पदाधिकारी ने अपनी पूरी टीम के समर्पण एवं कठिन परिश्रम को दिया और उम्मीद व्यक्त करते हुए कहा कि हम पूरी टीम एक साथ मिलकर सभी आयामों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे.

 





- मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना में बक्सर जिला पूरे राज्य में द्वितीय 
- डीएम ने कहा यह पुरस्कार सहकर्मियों व की जनता को समर्पित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अपने पदस्थापन के बाद से ही जिले के खेतों की पगडंडियों से लेकर बाबूओं के कार्यालयों तक का औचक निरीक्षण कर विभिन्न विभागों में हड़कंप मचाने तथा एक सप्ताह के अंदर लापरवाह दर्जनों अधिकारियों एवं कर्मचारियों का वेतन बंद करने से लेकर ऑन द स्पॉट शो कॉज करने वाले जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल की सराहना सर्वत्र हो रही है. इसी बीच सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा सिविल सेवा दिवस-2023 के अवसर पर मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के क्रियान्वयन में उत्कृष्ट उपलब्धि के लिए बक्सर जिला को राज्य में द्वितीय पुरस्कार दिया गया. जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने आज पटना के अधिवेशन भवन में पुरस्कार ग्रहण किया.

इस उपलब्धि का श्रेय जिला पदाधिकारी ने अपनी पूरी टीम के समर्पण एवं कठिन परिश्रम को दिया और उम्मीद व्यक्त करते हुए कहा कि हम पूरी टीम एक साथ मिलकर सभी आयामों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने में अपना सर्वश्रेष्ठ देंगे. डीएम ने कहा कि यह पुरस्कार सभी कर्मियों, पदाधिकारियों और जिलेवासियों को समर्पित है. डीएम ने कहा कि वह अपनी पूरी टीम के साथ जिले की बेहतरी के लिए लगातार कार्य करते रहेंगे. उनका सदैव यह प्रयास है कि सरकार की योजनाओं की रोशनी सबसे निचले पायदान के लोगों तक पहुंचे.









Post a Comment

0 Comments