हथियार तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला ..

गश्त लगा रही पुलिस टीम को जैसे ही सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंच गई. लेकिन 20 से 25 की संख्या में स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. फिर भी पुलिस ने हिम्मत नहीं हारी और अपराधी को पकड़ कर लेते आई.

 





- नावानगर थाना क्षेत्र के केसठ ग़ांव का है मामला
- बदसलूकी करने वाले लोगों की गिरफ्तारी का प्रयास कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : डुमरांव अनुमंडल के नावानगर थाना क्षेत्र केसठ गांव में गुप्त सूचना के आधार पर एक हिस्ट्रीशीटर के घर छापेमारी करने गई पुलिस पर बीती रात 20 से 25 की संख्या में असामाजिक तत्वों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया, जिसमें एक दारोगा, दो सिपाही और एक चौकीदार घायल हो गए. इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. लेकिन पुलिस ने साहस दिखाते हुए अपराधी को धर-दबोचा. उसके पास से तीन जिंदा कारतूस भी बरामद हुए मामले में नामजद तथा अज्ञात अभियुक्तों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि राकेश चौधरी उर्फ राकेश पासी नामक पुराना अपराधी हथियार तस्करी के लिए केसठ गांव पहुंचा हुआ है, जहां आधा दर्जन से अधिक हथियारों की डिलीवरी होने वाली है. गश्त लगा रही पुलिस टीम को जैसे ही सूचना मिली तो वह मौके पर पहुंच गई. लेकिन 20 से 25 की संख्या में स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया. फिर भी पुलिस ने हिम्मत नहीं हारी और अपराधी को पकड़ कर लेते आई.

इस हमले में नावानगर थाना के सब इंस्पेक्टर अमन कुमार, सिपाही मनीष ठाकुर, दुर्योधन बैठा और चौकीदार मनोज कुमार सिंह को चोटें आई हैं, जिनका नावानगर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज किया जा रहा है. 


कहते हैं एसडीपीओ : 

अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस गई थी लेकिन जैसे ही पुलिस पहुंची लोग धक्का-मुक्की करने लगे. फिर भी पुलिस ने अपराधी को पकड़ लिया जिसके पास से अलग-अलग हथियारों के तीन जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस टीम के साथ बदसलूकी करने वाले लोगों की गिरफ्तारी के लिए भी कार्रवाई की जा रही है.

आफाक अख्तर अंसारी
एसडीपीओ, डुमरांव






Post a Comment

0 Comments