वीडियो : अब सुबह-सुबह लगेगी कचहरी ..

गर्मी के मौसम में हो रही परेशानियों के मद्देनजर जिला अधिवक्ता संघ के द्वारा पटना उच्च न्यायालय से न्यायालय के संचालन को प्रातः कालीन करने का अनुरोध किया गया था जिस पर पटना उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार बक्सर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश के द्वारा सुबह 7:30 बजे से दिन में 1:00 बजे तक न्यायालय संचालन का आदेश दिया गया है.





- बक्सर जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने जारी किया आदेश
- पटना उच्च न्यायालय से प्राप्त निर्देश के आलोक में हुई कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : 1 मई से अब व्यवहार न्यायालय का संचालन सुबह के सिर में किया जाएगा यह जानकारी देते हुए जिला अधिवक्ता संघ के महासचिव बिंदेश्वरी प्रसाद पांडे ने कहां की अधिवक्ताओं तथा बाद कार्यों को गर्मी के मौसम में हो रही परेशानियों के मद्देनजर जिला अधिवक्ता संघ के द्वारा पटना उच्च न्यायालय से न्यायालय के संचालन को प्रातः कालीन करने का अनुरोध किया गया था जिस पर पटना उच्च न्यायालय के निर्देशानुसार बक्सर के जिला एवं सत्र न्यायाधीश के द्वारा सुबह 7:30 बजे से दिन में 1:00 बजे तक न्यायालय संचालन का आदेश दिया गया है.

महासचिव ने बताया की सुबह-सुबह न्यायालय संचालित होने से अधिवक्ता एवं वादकारियों को काफी सहूलियत होगी. क्योंकि गर्मी के दिनों में दूरदराज से आने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. उनकी जान पर भी जोखिम था. लेकिन न्यायालय के द्वारा लोकहित में जो फैसला लिया गया है इससे उन्हें काफी राहत होगी.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments