बक्सर के नए जिलाधिकारी बने अंशुल अग्रवाल ..

वर्तमान में अंशुल अग्रवाल संयुक्त सचिव स्वास्थ्य विभाग के पद पर कार्यरत हैं. इसके अतिरिक्त बिहार राज्य एड्स नियंत्रण सोसायटी के परियोजना निदेशक और बिहार स्वास्थ्य सुरक्षा समिति के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार भी उन्हें मिला था.








- सारण के जिलाधिकारी बनाए गए अमन समीर
- 2016 बैच के आइएएस अधिकारी हैं अंशुल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर के जिला पदाधिकारी एवं समीर का तबादला हो गया है. उन्हें सारण का जिला पदाधिकारी बनाया गया उनके स्थान पर 2016 बैच के आइएएस अधिकारी अंशुल अग्रवाल को बक्सर जिले का नया जिला पदाधिकारी बनाया गया है. वर्तमान डीएम अमन समीर वर्ष 2020 से बक्सर में पदस्थापित थे.


आधिकारिक सूत्रों से मिली इस जानकारी के मुताबिक वर्तमान में अंशुल अग्रवाल संयुक्त सचिव स्वास्थ्य विभाग के पद पर कार्यरत हैं. इसके अतिरिक्त बिहार राज्य एड्स नियंत्रण सोसायटी के परियोजना निदेशक और बिहार स्वास्थ्य सुरक्षा समिति के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी का अतिरिक्त प्रभार भी उन्हें मिला था.


अंशुल अग्रवाल बिहार कैडर के 2016 बैच के आइएएस अधिकारी हैं. उन्होंने मधुबनी जिले के झंझारपुर के एसडीएम के रूप में अपना करियर शुरु किया. उसके बाद उनका तबादला उप विकास आयुक्त के पद पर भोजपुर जिले में कर दिया गया. उन्होंने नगर आयुक्त, बिहारशरीफ के रूप में भी कार्य किया है.















Post a Comment

0 Comments