एमपी हाई स्कूल में मेगा स्वास्थ्य शिविर : डेढ़ दर्जन चिकित्सक हज़ारों लोगों को देंगे निःशुल्क सेवा ..

बताया कि लोगों के विभिन्न प्रकार की बीमारियों के इलाज के लिए निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में देश एवं राज्य के तकरीबन डेढ़ दर्जन प्रसिद्ध चिकित्सक शामिल होंगे. शिविर में बीमारियों के जांच के साथ-साथ दवा भी दी जाएगी. 

 






- रविवार को आयोजित होगा स्वास्थ्य शिविर 
- भगवान वामन चेतना मंच के बैनर तले हो रहा आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शहर के एमपी हाई स्कूल के परिसर में रविवार को दिन में दस बजे से दो बजे तक भगवान वामन चेतना मंच के तत्वावधान में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा. इसको लेकर सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है. 

भगवान वामन चेतना मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मृत्युंजय तिवारी ने बताया कि लोगों के विभिन्न प्रकार की बीमारियों के इलाज के लिए निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में देश एवं राज्य के तकरीबन डेढ़ दर्जन प्रसिद्ध चिकित्सक शामिल होंगे. शिविर में बीमारियों के जांच के साथ-साथ दवा भी दी जाएगी. इस शिविर में हज़ारों लोगों को निशुल्क चिकित्सकीय सहायता व दवाएं उपलब्ध कराने का लक्ष्य है.

उन्होंने बताया कि निशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर में विभिन्न रोगों के विशेषज्ञों एवं स्थानीय चिकित्सकों के लिए अलग अलग कांउटर बनाया जाएगा. उन्होंने अधिक से अधिक लोगों को स्वास्थ्य जांच शिविर में पहुंचकर स्वास्थ्य सुविधा का लाभ लेने को लेकर अपील की.

















Post a Comment

0 Comments