पुलिस को चोरों की खुली चुनौती : एक ही रात में चार दुकानों में सेंधमारी ..

थाने से महज कुछ कदमों  की दूरी पर ही एक साथ कई दुकानों में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली. घटना बीती रात की है. आज सुबह तकरीबन 9 बजे दुकानदार दुकान में पहुंचे समान विखरा हुआ देखकर सन्न रह गए. 






- डुमरांव थाना क्षेत्र के बाज़ार की है घटना
- आक्रोशित व्यवसायियों ने कहा - ध्यान नहीं देती पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव थाने से महज कुछ कदमों  की दूरी पर ही एक साथ कई दुकानों में सेंधमारी कर चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली. घटना बीती रात की है. आज सुबह तकरीबन 9 बजे दुकानदार दुकान में पहुंचे समान विखरा हुआ देखकर सन्न रह गए. क्योंकि दुकान का ताला बंद था लेकिन माल गायब . 


मिली जानकारी के मुताबिक चोरों ने शाहीन, सोहेब व शमीम अख्तर की दुकान की जूतों की दुकान का पीछे से प्रवेश कर चोरी की गई है. वहीं कौसर सेराज व राजू चतुर्वेदी की दुकान में भी सेंधमारी कर चोरों ने प्रवेश किया और चोरी की घटना को अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव पुलिस पहुंची और जांच कर लौट आई है.

इस घटना के बाद व्यवसायी दुकान के बाहर धरने पर बैठकर डुमरांव पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. बाद में पहुंचे थानाध्यक्ष विन्देश्वरी राम ने उन्हें समझा-बुझाकर शांत किया.
















Post a Comment

0 Comments