बड़ी खबर : यूपी-बिहार की सीमा पर पुलिसकर्मियों को कार से रौंदने की कोशिश ..

तीनों ने अत्याधिक शराब पी रखी थी. उन्होंने बताया कि कार यूपी में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. शराबियों के पास से विदेशी शराब की 750 एमएल की एक बोतल भी बरामद की गई. उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि स्विफ्ट कार संख्या BR-01-EP- 3419 जब्त कर लिया गया है.






- शराब के नशे में धुत्त चालक ने की कोशिश
- दुर्घटनाग्रस्त थी कार, पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : चौसा के कर्मनाशा चेक पोस्ट के समीप उत्तर प्रदेश से आ रही एक तेज रफ्तार दुर्घटनाग्रस्त कार की चपेट में आने से पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे. कार चालक उस वक्त अपनी रफ्तार बढ़ा कर भागने लगा जब आगे से बिल्कुल टूटी-फूटी अवस्था में चली आ रही कार को पुलिसकर्मियों ने रुकने का इशारा किया. कार चालक रुकने के बजाय भागने लगा, लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए उसे खदेड़ कर मिश्रवलिया के समीप पकड़ लिया. पकड़े जाने पर जब कार सवार तीनों लोगों की जांच हुई तो तीनों अत्याधिक नशे में पाए गए. साथ ही उनके पास से शराब की एक बोतल भी बरामद हुई है.



जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस नियमित जांच अभियान चला रही थी. इसी बीच उत्तर प्रदेश से आती हुई एक आल्टो कार दिखाई दी. कार का अग्रभाग बुरी तरह क्षतिग्रस्त था. ऐसा लग रहा था कि कहीं कार से कोई दुर्घटना हुई है. ऐसे में पुलिस कर्मियों के द्वारा तुरंत ही कार को रुकने का इशारा किया गया लेकिन चालक कार को तेजी से लेकर भागने लगा, जिसकी चपेट में आने से पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे. बाद में पुलिस टीम ने उसे खदेड़ कर मिश्रवलिया के समीप से पकड़ लिया गया. कार सवार लोगों में बिहटा निवासी राकेश कुमार, सुमंत कुमार तथा रोशन कुमार शामिल हैं. तीनों ने अत्याधिक शराब पी रखी थी. उन्होंने बताया कि कार यूपी में ही दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. शराबियों के पास से विदेशी शराब की 750 एमएल की एक बोतल भी बरामद की गई. उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि स्विफ्ट कार संख्या BR-01-EP- 3419 जब्त कर लिया गया है. साथ ही पकड़े गए तीनों शराबियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उन्हें जेल भेज दिया गया.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments