वीडियो : न्यायालय में लगी आग, कर्मियों की तत्परता से टला बड़ा हादसा ..

दमकल कर्मी भी तुरंत ही पहुंच गए लेकिन तब तक न्यायालय के कर्मियों के द्वारा ही आग बुझा दी गई थी. अधिवक्ता सत्य प्रकाश राय का कहना है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से हुई अगलगी में केवल एक बोर्ड और कुछ तार जले हैं. ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. 





- न्यायिक पदाधिकारी के चेंबर में लगी थी आग
- शॉर्ट सर्किट बताई जा रही अगलगी की वजह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : व्यवहार न्यायालय के न्यायाधीश के चेंबर में अगलगी की घटना सामने आई है. घटना की सूचना मिलते ही तुरंत ही मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम पहुंची. लेकिन जब तक टीम पहुंची तब तक आग पर काबू पा लिया गया था. बताया जा रहा है कि यह दुर्घटना शॉर्ट सर्किट की वजह से हुई है. गनीमत यही है कि इस दुर्घटना में केवल बिजली के तार और बोर्ड जला है. इसके अतिरिक्त जान-माल की कोई क्षति नहीं हुई है.

जानकारी देते हुए अधिवक्ता ज्ञानेंद्र कुमार द्विवेदी ने बताया कि न्यायालय के एडीजे 3 के चेंबर में सुबह-सुबह आग लगने की सूचना मिली. तुरंत ही दमकल को सूचना दी गई जिसके बाद दमकल कर्मी भी तुरंत ही पहुंच गए लेकिन तब तक न्यायालय के कर्मियों के द्वारा ही आग बुझा दी गई थी. अधिवक्ता सत्य प्रकाश राय का कहना है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से हुई अगलगी में केवल एक बोर्ड और कुछ तार जले हैं. ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. जिला अग्निशमन पदाधिकारी पदाधिकारी सत्यदेव प्रसाद बताते हैं कि अगलगी की सूचना पर दमकल कर्मी गए थे. लेकिन तब तक आग पर काबू पा लिया गया था.

वीडियो : 


















Post a Comment

0 Comments