वीडियो : "बिहार आज बारूद के ढेर पर बैठा, अब बगावत की जरूरत", आनंद मोहन की रिहाई के बाद अश्विनी चौबे का बड़ा बयान ..

यहां हत्या, अपराध, बलात्कार, हिंसा लगातार हो रही है. अपनी सत्ता को भोगने के लिए महागठबंधन के लोग किसी के साथ जाकर कोई भी काम कर सकते हैं. ऐसे में जनता को अब वर्तमान सरकार के खिलाफ बगावत करने की आवश्यकता है.




- केंद्रीय मंत्री सह सांसद ने कहा - बिहार में बढ़ी हत्या, अपराध, बलात्कार, हिंसा की घटनाएं
- कहा - भ्रष्टाचारियों, अपराधियों, आतंकवादियों तथा उग्रवादियों को साथ लेकर करेंगे बिहार का सत्यानाश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार आज बारूद के ढेर पर बैठा है. यहां हत्या, अपराध, बलात्कार, हिंसा लगातार हो रही है. अपनी सत्ता को भोगने के लिए महागठबंधन के लोग किसी के साथ जाकर कोई भी काम कर सकते हैं. ऐसे में जनता को अब वर्तमान सरकार के खिलाफ बगावत करने की आवश्यकता है. यह कहना है केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे का. पूर्व सांसद व बाहुबली नेता आनंद मोहन के जेल से निकलने के बाद उनकी यह प्रतिक्रिया थी. अपने दो दिवसीय बक्सर दौरे पर सांसद का केंद्रीय मंत्री ने जिला अतिथि गृह में लोगों की समस्याओं को सुना इसके बाद बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. हालांकि केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा की पूर्व सांसद पर जो आरोप लगा था एक षड्यंत्र था. जिसके तहत उन्हें जेल में भेजकर उनके राजनीतिक कैरियर से लेकर जवानी तक को जेल में बिताने के लिए नीतीश कुमार और लालू प्रसाद यादव ने षड्यंत्र किया था.

उन्होंने कहा कि ये सत्ता लोलुप लोग हैं. गठबंधन नहीं यह महाठगबंधन है. जो जनता को भ्रम में डाल रहा है.  उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों से लगातार आतंकवाद निरोधी दल के द्वारा बिहार में छापेमारी की जा रही है. ऐसे में यह साफ है कि ये भ्रष्टाचारियों, अपराधियों, आतंकवादियों तथा उग्रवादियों को साथ लेकर बिहार का पूरी तरह से सत्यानाश करने वाले हैं. बिहार की जनता को फिर से जंगलराज पार्ट -2 में लाने का इनका प्रयास है. ऐसे में उसके खिलाफ बिहार की जनता को बगावत करने की आवश्यकता है.

दिल्ली बहुत दूर : अश्विनी चौबे

बक्सर सांसद ने आगामी लोकसभा चुनाव के परिणामों की भविष्यवाणी करते हुए कहा नितीश कुमार इन दिनों में बंगाल से लेकर दिल्ली तक यात्रा कर रहे हैं. लेकिन जनता ऐसे लोगों को कभी स्वीकार नहीं करेगी. जो अपराधियों, आतंकवादियों और बाहुबलियों के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं. 2024 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर ही भरोसा कर उनकी झोली भरेगी और 40 में से 40 भाजपा को मिलेगी. केंद्र में अबकी बार 350 से ज्यादा सीटों के साथ भाजपा की सरकार बनेगी.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments