पांच थानेदारों समेत नौ पुलिसकर्मियों का तबादला ..

जिला मुख्यालय के यातायात प्रभारी मुकेश कुमार को नगर थाना और नगर थाना के सब इंस्पेक्टर अंगद सिंह को फिर से ट्रैफिक की कमान सौंपी गई है. माना जा रहा है कि इस नई व्यवस्था के बाद अपराध नियंत्रण के लक्ष्य को पुलिस और भी बेहतर तरीके से पूरा कर पाएगी.





- बदले गए थानेदारों को 24 घंटे में योगदान देने का निर्देश
- विधि-व्यवस्था के बेहतर संधारण के लिए एसपी की रणनीति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : क्राइम कंट्रोल को लेकर एसपी मनीष कुमार बेहद सख्त नजर आ रहे हैं. ट्रेनिंग पूरी कर लौटने के बाद वह लगातार अपराधियों की धरपकड़ का अभियान तेज करने की बात कह रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ स्वयं प्रतिदिन अपने जनता दरबार में जन समस्याओं को सुनकर उनका निराकरण भी कर रहे हैं. इसी क्रम में विधि-व्यवस्था के बेहतर संधारण हेतु उन्होंने बुधवार को 5 थानेदारों समेत 9 पुलिस अधिकारियों का तबादला किया है. सभी को 24 घंटे के अंदर नवीन पदस्थापन पर योगदान देने को कहा गया है.



एसपी के द्वारा दिए गए निर्देश के मुताबिक मुफस्सिल थानाध्यक्ष निर्मल कुमार को एंटी लीकर टास्क फोर्स का प्रभारी बनाया गया है. जबकि इटाढ़ी थानाध्यक्ष राहुल कुमार को मुफस्सिल थाने की कमान सौंपी गई है. धनसोई थानाध्यक्ष कमल नयन पांडेय को इटाढ़ी व सोनवर्षा ओपी प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह को धनसोई थानाध्यक्ष के रूप में पदास्थापित किया गया है. नगर थाना के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार सिंह को सोनवर्षा ओपी अध्यक्ष व लालबाबू सिंह को तिलक राय के हाता ओपी अध्यक्ष बनाया गया है. वहीं, तिलक राय के हाता ओपी अध्यक्ष संतोष कुमार को नगर थाना में पदास्थापित किया गया है. 

इसके अतिरिक्त बक्सर जिला मुख्यालय के यातायात प्रभारी मुकेश कुमार को नगर थाना और नगर थाना के सब इंस्पेक्टर अंगद सिंह को फिर से ट्रैफिक की कमान सौंपी गई है. माना जा रहा है कि इस नई व्यवस्था के बाद अपराध नियंत्रण के लक्ष्य को पुलिस और भी बेहतर तरीके से पूरा कर पाएगी.






Post a Comment

0 Comments