बाइक चोर गिरोह का हुआ उद्भेदन ..

कहा कि उसे कतई आभास नहीं था कि यह बाइक चोरी की है. हालांकि उसने पुलिस को सहयोग किया. बाद में पुलिस के जवान सादे कपड़ों में दुकान पर ही बैठ गए और कुछ घंटों के बाद जैसे ही बाइक चोर गैंग के सदस्य बाइक लेने के लिए पहुंचे पुलिस ने उन्हें धर-दबोचा. 




- गुप्त सूचना के आधार पर बरामद की गई चोरी हुई बाइक
- विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर पुलिस ने पाई सफलता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने बाइक चोरी मामले का उद्भेदन करते हुए जहां बाइक को बरामद कर लिया है वहीं बाइक चोर गैंग से जुड़े  तकरीबन चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है उनकी निशानदेही पर पुलिस पूरे गैंग के उद्भेदन का प्रयास कर रही है. 


इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक और जो भी थाने के मंझरिया गांव से एक बाइक चोरी हो गई थी. जिसको लेकर बाइक मालिक के द्वारा औद्योगिक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इसी बीच बाइक मालिक बक्सर नगर से होकर गुजर रहा था तो उसे नंबर प्लेट आदि बनाने वाले एक दुकान पर अपनी बाइक खड़ी देखी. उसने तुरंत इस बात की सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस में दुकानदार से बातचीत की तो दुकानदार ने बताया कि किसी व्यक्ति ने यह बाइक यहां इसलिए लगाई है ताकि उस पर लगे स्टीकर आदि बदलकर उसका लुक चेंज कर दिया जाए. दुकानदार ने कहा कि उसे कतई आभास नहीं था कि यह बाइक चोरी की है. हालांकि उसने पुलिस को सहयोग किया. बाद में पुलिस के जवान सादे कपड़ों में दुकान पर ही बैठ गए और कुछ घंटों के बाद जैसे ही बाइक चोर गैंग के सदस्य बाइक लेने के लिए पहुंचे पुलिस ने उन्हें धर-दबोचा. 

औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि पकड़े गए गायक के सदस्यों के सहयोग से पूरे गैंग के उद्भेदन का प्रयास किया जा रहा है. जल्द ही इस संदर्भ में और भी खुलासे किए जाएंगे. यह बता दें कि नगर में बाइक चोरों की सक्रियता बढ़ गई है. आए दिन किसी न किसी इलाके से बाइक चोरी हो जाती है. बाइक चोर गैंग के उद्भेदन से कहीं ना कहीं पुलिस के साथ-साथ आम जनता भी राहत की सांस लेगी.
















Post a Comment

0 Comments