BREAKING : डीएम ने दिया आदेश, जिले में बदल गया स्कूलों के संचालन का समय ..

डीएम ने अपने आदेश में यह भी कहा है कि सभी विद्यालयों में पेयजल की समुचित व्यवस्था रखी जाए एवं प्रारंभिक विद्यालय में नियमित रूप से मध्यान भोजन संचालित किया जाए.






- सभी निजी तथा सरकारी विद्यालयों के लिए जारी हुआ आदेश
- बच्चों की छुट्टी के एक घंटे बाद विद्यालय से निकलेंगे शिक्षक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में सरकारी तथा निजी विद्यालयों के संचालन का समय बदल गया है. स्कूल अब सुबह साढ़े दस बजे तक ही संचालित होंगे. जिला शिक्षा पदाधिकारी से प्राप्त सूचनानुसार भीषण गर्मी से विद्यालय के बच्चों को सुरक्षित रखने के लिए डीएम ने जिले के सभी कोटि के सरकारी, गैर सरकारी एवं निजी प्रारंभिक, उच्च एवं उच्च माध्यमिक विद्यालयों में दिनांक 19 अप्रैल 2023 से प्रातः कालीन सत्र में पूर्वाहन 6:30 बजे से पूर्वाहन 10:30 बजे तक शिक्षण कार्य संचालित करने हेतु आदेशित किया गया है.

हालांकि, सभी शिक्षक पूर्व की भांति विद्यालय में 11:30 पूर्वाहन तक उपस्थित रहकर विद्यालय में पुस्तक वितरण, यू डायस में चाइल्ड प्रोफाइल ऑनलाइन एवं अन्य कार्य करने में प्रधानाध्यापक का सहयोग करेंगे. डीएम ने अपने आदेश में यह भी कहा है कि सभी विद्यालयों में पेयजल की समुचित व्यवस्था रखी जाए एवं प्रारंभिक विद्यालय में नियमित रूप से मध्यान भोजन संचालित किया जाए.









Post a Comment

0 Comments