मुखिया के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी, पुलिस से शिकायत ..

इसी तरह की टिप्पणी इस व्यक्ति ने वर्ष 2017 में भी की थी, जिससे कि दो पक्ष आमने-सामने आ गए और विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो गई. उस समय दो पक्ष के लोग मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे.





- सिमरी प्रखंड के काजीपुर पंचायत का मामला
- कहा- वर्ष 2017 में भी फेसबुक के फेर में बहा था खून

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी प्रखंड के काजीपुर पंचायत के मुखिया इम्तियाज़ अंसारी ने फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी किए जाने के मामले को लेकर सिमरी थाने में प्राथमिकी दर्ज जाने के लिए आवेदन दिया है. आवेदन में उन्होंने अंदेशा जताया है कि इस तरह की अभद्र टिप्पणी के कारण उनके समर्थकों तथा दूसरे पक्ष के लोगों के बीच वाद-विवाद हो सकता है, जिससे सौहार्द भी खराब हो सकता है. उधर मामले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर का कहना है कि मामला कोई खास नहीं है. फिलहाल आवेदन लेने के बाद मामले की जांच की जा रही है. आरोपी को थाने में बुलाया गया है. आने के बाद मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी.

काजीपुर मुखिया ने बताया है कि 13 अप्रैल को फेसबुक पर स्थानीय निवासी हैदर अली के पुत्र अहतर अली उर्फ लड्डू जी ने उनके ऊपर फेसबुक के माध्यम से अभद्र टिप्पणी और गाली-गलौज भी की है. इस तरह की टिप्पणी से उनके समर्थकों में आक्रोश है ऐसे में कभी भी विधि-व्यवस्था ख़राब हो सकती है.

वर्ष 2017 में भी फेसबुक के फेर में बहा था खून 

मुखिया ने बताया कि इसी तरह की टिप्पणी इस व्यक्ति ने वर्ष 2017 में भी की थी, जिससे कि दो पक्ष आमने-सामने आ गए और विधि-व्यवस्था की समस्या उत्पन्न हो गई. उस समय दो पक्ष के लोग मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई थी.









Post a Comment

0 Comments