बच्चों के साथ सो रहे व्यक्ति की गला रेत कर निर्मम हत्या ..

घर के बाहर सोने चले गए. उनके साथ घर के कुछ बच्चे भी सोए हुए थे. इसी बीच अज्ञात शख्स के द्वारा रात को उनका गला रेत दिया गया, जिससे कि उनकी मौत हो गई. हमलावर घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल गया और किसी को इसकी भनक तक नहीं हुई.






- सिकरौल थाना क्षेत्र के रेंका पांडेयपुर गांव की है घटना
- अज्ञात हमलावर ने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिकरौल थाना क्षेत्र के रेंका पांडेयपुर गांव में दरवाजे पर सो रहे एक व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेत हत्या कर दी गई है. घटना बीती रात की है. सुबह में जब घर वालों की नींद टूटी तो खून से लथपथ उसका शव देखा. मृतक के पास उसके बच्चे भी सोए थे, लेकिन बच्चों को भी रात में इस घटना की जानकारी तक नहीं मिली. एसपी मनीष कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया के साथ-साथ मामले की जांच शुरू कर दी है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पांडेयपुर के रामेश्वर पांडेय के 42 वर्षीय पुत्र अक्षय कुमार पांडेय उर्फ बड़े पांडेय बीती रात खाना खाकर घर के बाहर सोने चले गए. उनके साथ घर के कुछ बच्चे भी सोए हुए थे. इसी बीच अज्ञात शख्स के द्वारा रात को उनका गला रेत दिया गया, जिससे कि उनकी मौत हो गई. हमलावर घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल गया और किसी को इसकी भनक तक नहीं हुई.

शराब तस्करी में शामिल रहा है मृतक :

मृतक अक्षय पांडेय शराब तस्करी से जुड़ा था. उसके घर से कई बार शराब की बड़ी खेप बरामद हो चुकी है तथा वह कई बार जेल भी जा चुका था. सूत्रों का कहना है कि हाल ही में वह जेल से बाहर आया था. इसी दौरान रात में किसी ने धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया है.






Post a Comment

0 Comments