वीडियो : इटाढ़ी में ब'म-ब्ला'स्ट, महिला की हालत गंभीर, एफएसएल तथा बम निरोधक दस्ता पहुंचा ..

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची तथा एसपी मनीष कुमार के द्वारा एफएसएल की टीम व बम निरोधक दस्ता बुलाया गया. एफएसल की टीम ने मौके से बम के टुकड़े और कुछ नमूने एकत्रित किए हैं जिन्हें जांच के लिए ले जाया गया है. 





- घर मे रखे बम को गुड़ समझ बैठी महिला
- बम निरोधक दस्ता ले रहा घर की तलाशी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बालदेवा गांव में बम विस्फोट होने से एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई है. बताया जा रहा है कि स्थानीय निवासी एक महिला ने अपने घर में रखे बम को गुड़ की भेली समझ उसे सिलवट पर कूटना शुरू किया. जैसे ही उसने एक लोढा मारा बम ब्लास्ट कर गया, जिससे कि महिला बहुत बुरी तरह घायल हो गई. गंभीर हालत में परिजनों के द्वारा उसे अपने सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी भेज दिया गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस टीम पहुंची तथा एसपी मनीष कुमार के द्वारा एफएसएल की टीम व बम निरोधक दस्ता बुलाया गया. एफएसल की टीम ने मौके से बम के टुकड़े और कुछ नमूने एकत्रित किए हैं जिन्हें जांच के लिए ले जाया गया है. जबकि बम निरोधक दस्ता घर की तलाशी ले रहा है वहीं इस मामले में दो लोगों को थाने में पूछताछ के लिए बैठाया गया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बालदेवा निवासी रामनाथ राम की पत्नी शांति देवी (65 वर्ष) सुबह तकरीबन चार बजे चाय बनाने के लिए घर में रखी गुड़ की भेली को घर की छत पर रखे सिलवट पर ले जाकर कूटने की कोशिश में लग गई. लेकिन जिसे वह गुड़ की भेली समझ रही थी वह बम था. जिस पर एक लोढ़ा मारते ही वह ब्लास्ट कर गया. धमाका काफी जोरदार था और दूर तक सुना गया. धमाका सुन परिजनों के साथ-साथ आसपास के लोग भी भयभीत हो गए. उधर घायल महिला को अस्पताल ले जाया गया उधर इस घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घर की तलाशी ली लेकिन फिलहाल कोई बरामदगी नहीं हो सकी है.

कहते हैं एसपी :

इटाढ़ी के बालदेवा में धमाका हुआ है घायल महिला को उसका पुत्र बेहतर इलाज के लिए वाराणसी लेकर गया है. एफएसल की टीम जाँच पूरी कर जा चुकी है जबकि बम निरोधक दस्ता घर की तलाशी ले रहा है. जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा.

मनीष कुमार
एसपी, बक्सर

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments