करंट की चपेट में आकर बालक की मौ'त ..

किसानों के द्वारा सिंचाई के लिए बिजली का मोटर लगाया गया था. गलती से बच्चा उसके सम्पर्क में आ गया, जिससे उसकी दुःखद मौत हो गई, परिजनों के द्वारा किसी के खिलाफ लिखित शिकायत नहीं दी गई है.








- खेतों में लगे बिजली के तार की चपेट में आ गया बच्चा
- मामले में अप्राकृतिक मौत की प्राथमिकी दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के बसमनपुर गांव के एक बालक की धारा प्रवाहित की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद परिजनों के चीत्कार से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया. स्थानीय लोगो की सूचना पर पहुँची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के अनुसार बसमनपुर निवासी जय प्रकाश पांडेय के 12 वर्षीय पुत्र अंकित घर से शौच करने के लिए खेतो में जा रहा था तभी ट्यूबेल के लिए किसान के द्वारा जो बिजली का तार लाया गया था उसी के सम्पर्क में आ गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.
 
घटना की पुष्टि करते हुए सिकरौल थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि, मामले में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया. सब्जी की खेती करने वाले किसानों के द्वारा सिंचाई के लिए बिजली का मोटर लगाया गया था. गलती से बच्चा उसके सम्पर्क में आ गया, जिससे उसकी दुःखद मौत हो गई, परिजनों के द्वारा किसी के खिलाफ लिखित शिकायत नहीं दी गई है.

गौरतलब है कि किसानों के ट्यूबेल तक बिजली के खम्भे नही होने के कारण बांस एवं लकड़ी के डण्डे के सहारे तार लाकर सिंचाई करते हैं, जिसके कारण अक्सर इस तरह की दुःखद घटना हो जाती है.






Post a Comment

0 Comments