जिले की पुलिस ने तीन हेरोइन कारोबारियों को रंगे हाथ किया गिरफ्तार ..

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तीन अभियुक्तों को 140 ग्राम से ज्यादा हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध एनडीपीएस तथा अन्य सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया. 






- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- एसपी दीपक वर्णवाल के निर्देश पर गठित की गई थी टीम


बक्सर टॉप न्यूज , बक्सर : जिले में मादक पदार्थों के बढ़ती बिक्री और उसके शिकार हो रहे युवाओं को ध्यान में रखते हुए बक्सर पुलिस के द्वारा लगातार ऐसे कारोबारियों को पकड़ने का प्रयास हो रहा है. इसी बीच गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने तीन अभियुक्तों को 140 ग्राम से ज्यादा हेरोइन के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध एनडीपीएस तथा अन्य सुसंगत धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया. 

जानकारी देते हुए मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक मो अशफाक अंसारी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल को यह सूचना मिली कि जिले के कृष्णाब्रह्म एवं इटाढ़ी थाना क्षेत्र में हेरोइन की खरीद बिक्री की जा रही है गुप्त सूचना के आधार पर एसपी के निर्देश पर एक पुलिस टीम का गठन किया गया जिसमें डुमरांव के सहायक पुलिस अधीक्षक राज के नेतृत्व में टीम का गठन हुआ. टीम ने छापेमारी कर कृष्णाब्रह्म थाना अंतर्गत नेनुआपुरा गांव के स्वर्गीय दीपक प्रसाद के पुत्र सुनील प्रसाद को 24 पुड़िया में रखी 10.68 ग्राम हेरोइन एवं नकद 14 हज़ार रुपये के साथ गिरफ्तार किया. 


बाद में उसकी निशानदेही पर इटाढ़ी थाना अंतर्गत सीधाबांध के नजदीक इसी थाना क्षेत्र के मोहनपुर ग़ांव निवासी गोरखनाथ उपाध्याय के पुत्र भीम कुमार उपाध्याय नामक एक अन्य हेरोइन कारोबारी को 30 ग्राम हेरोइन तथा यूपी के दिलदारनगर के मरहूम जब्बार खान के पुत्र मोहम्मद जुनैद खान को 100 ग्राम हेरोइन के साथ पकड़ा गया सभी अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया.सभी को मिला कर उनके पास कुल 140.68 ग्राम हेरोइन, दो बाइक 18 हज़ाद8 रुपये नकद, तीन मोबाइल फोन आदि बरामद किए.

गए इस छापेमारी टीम में डीआइयू के प्रभारी पुलिस अवर निरीक्षक राजेश मालाकार, इटाढ़ी थाने के पुलिस अवर निरीक्षक रितेश कुमार, सहायक अवर निरीक्षक राधा मोहन सिंह तथा डीआइयू बक्सर एवं टीम के सदस्य शामिल थे.

















Post a Comment

0 Comments