वीडियो : मुखिया का नाम लेकर शराबी ने खूब किया ड्रामा, कहा - "पी ली तो क्या गलत किया?"

खुद को मुखिया का भैंसुर बता रहे ये व्यक्ति बार-बार यह कह रहे थे कि "मैं कोई अपराधी थोड़ी ना हूं." एक दो बार इन्होंने भागने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस ने इन पर अपनी पकड़ ढीली नहीं की. 






- शराब के नशे में उत्पाद विभाग ने मुखिया के भैंसुर को किया गिरफ्तार
- यूपी से शराब के नशे में झूमते बिहार में प्रवेश कर रहे थे व्यक्ति

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : छोटे भाई की पत्नी मुखिया क्या बन गई एक शख्स सारे नियम कायदे कानून भूलकर शराबबंदी कानून का मजाक उड़ाने लगे. पुलिस ने जब इन्हें शराब के नशे में पकड़ा तो इन्होंने खूब ड्रामा किया. खुद को मुखिया का भैंसुर बता रहे ये व्यक्ति बार-बार यह कह रहे थे कि "मैं कोई अपराधी थोड़ी ना हूं." एक दो बार इन्होंने भागने की कोशिश भी की लेकिन पुलिस ने इन पर अपनी पकड़ ढीली नहीं की. उत्पाद विभाग की पुलिस ने गिरफ्तार व्यक्ति को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उत्पाद विभाग के यूपी बिहार की सीमा पर बने कर्मनाशा चेक पोस्ट पर शाम तकरीबन 4:30 पुलिस वाहन जांच अभियान चला रही थी. इस बीच यूपी से पैदल ही झूमते हुए एक व्यक्ति आते दिखाई दिए. वैसे तो साफ-सुथरे लिबास में आ रहे व्यक्ति खुद को संभालने का बहुत प्रयास कर रहे थे. लेकिन वह बार-बार लड़खड़ा जा रहे थे. ऐसे में पुलिस ने उन्हें रोका और उनकी जांच की तो काफी मात्रा में अल्कोहल उनकी सांसों में पाई गई. पुलिस में उन्हें गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में उन्होंने अपनी पहचान खिलाफत पुर निवासी 38 वर्षीय जवाहिर प्रसाद के रूप में बताई. उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने बताया कि पकड़े गए व्यक्ति पुलिस से बचने के लिए खिलाफतपुर पंचायत की मुखिया अपने छोटे भाई की पत्नी का भी हवाला दिया लेकिन इनकी एक नहीं सुनी गई.

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments