सुबह-सुबह वृद्धा ने लगाई गंगा में छलांग, हुई मौत ..

उन्होंने लाल साड़ी पहन रखी है. फिलहाल उनके बाद ऐसा कुछ भी नहीं मिला है जिससे कि उनकी पहचान हो सके थानाध्यक्ष ने बताया कि उसकी तस्वीर को आसपास के थानों में भेजा जा रहा है यह पता लगाया जा सके कि कहीं कोई महिला घर से गायब तो नहीं.


 





- नगर थाना क्षेत्र के रामरेखा घाट का है मामला
- वृद्धा की पहचान की ही रही कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के रामरेखा घाट पर सुबह-सुबह एक वृद्ध महिला ने गंगा में छलांग लगा दी. स्थानीय नागरिकों की मदद से उसने गंगा से बाहर निकाला गया. लेकिन तब तक उसके प्राण-पखेरू उड़ चुके थे. महिला कहां की रहने वाली है और गंगा में क्यों कूदी इसका पता नहीं चल सका है. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया के मौके पर पुलिस टीम को भेजा गया है जो कि महिला की पहचान करने की कोशिश कर रही है. 



प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह तकरीबन 5:00 बजे रामरेखा घाट पर एक वृद्ध महिला पहुंची और देखते ही देखते गंगा में छलांग लगा दी. स्नान कर रहे लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक वह डूबने लगी. लोगों ने जब आवाज दी तो स्थानीय नाविक मौके पर पहुंचे और महिला को गंगा से बाहर निकाला. लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. महिला की अनुमानित उम्र तकरीबन 75 है. उन्होंने लाल साड़ी पहन रखी है. फिलहाल उनके बाद ऐसा कुछ भी नहीं मिला है जिससे कि उनकी पहचान हो सके थानाध्यक्ष ने बताया कि उसकी तस्वीर को आसपास के थानों में भेजा जा रहा है यह पता लगाया जा सके कि कहीं कोई महिला घर से गायब तो नहीं.






Post a Comment

0 Comments