शांति नगर बन रहा नगर में अशांति का कारण, 24 घंटे में दूसरी गिरफ्तारी ..

बताया कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नशे के रूप में हेरोइन के अतिरिक्त अन्य किस नशे का प्रयोग नशेड़ी ज्यादा कर रहे हैं. उसके आधार पर पुलिस उन नशे के सौदागरों को भी चिह्नित करते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई करेगी.

 






- हेरोइन कारोबारी को पुलिस ने पकड़ा, भेजा जेल
- रविवार की शाम एसपी ने नगर थानाध्यक्ष को दिया था टास्क

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आखिरकार नगर थाने की पुलिस ने यह पता लगा लिया है कि नगर में किन स्थानों पर हेरोइन के कारोबारी सक्रीय हैं. जिनके कारण पूरे नगर में चोरी-चकारी व अन्य आपराधिक घटनाएं बढ़ी हुई हैं. 24 घंटे के अंदर नगर थाने की पुलिस ने दूसरी कार्रवाई में बीती रात शांति नगर मोहल्ले से ही एक और हेरोइन कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया जिसके पास से कुल 17 पुड़िया हेरोइन बरामद हुई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि बरामद हेरोइन तकरीबन 35 ग्राम है. 


नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि एसपी मनीष कुमार के निर्देश पर की गई इस कार्रवाई में कई स्थानों को चिह्नित कर कार्रवाई की जा रही जिसका नतीजा है कि 24 घंटे के अंदर एक अन्य हेरोइन कारोबारी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार कारोबारी की पहचान शांतिनगर निवासी स्व मरकट चौहान के पुत्र भानु चौहान के रूप में हुई है. इसके पूर्व सोमवार के दिन में रवि शाह नामक एक हेरोइन कारोबारी को पुलिस ने 20 पुड़िया हेरोइन के साथ पकड़ा था. फिलहाल दोनों अब जेल भेजे जा चुके हैं.

पुलिस कर रही जांच, कौन-कौन सा नशा करते हैं नशेड़ी?

थानाध्यक्ष ने बताया कि यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. पुलिस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि नशे के रूप में हेरोइन के अतिरिक्त अन्य किस नशे का प्रयोग नशेड़ी ज्यादा कर रहे हैं. उसके आधार पर पुलिस उन नशे के सौदागरों को भी चिह्नित करते हुए उनके विरुद्ध कार्रवाई करेगी.

रविवार की शाम एसपी ने दिए थे निर्देश :

यहां बता दें कि हेरोइन के नशेड़ी मोबाइल छीनने से लेकर छोटी-मोटी चोरियां और कई बड़े वारदातों को भी अंजाम देते हैं. होली के दिन ही शांति नगर के समीप हुई एक हत्या में नशे के सौदागरों का नाम सामने आया था. ऐसे में रविवार की शाम प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब एसपी से यह पूछा गया था कि आखिर नगर में सक्रिय नशे के सौदागरों पर पुलिस की नज़र क्यों नहीं हैं तो एसपी ने तुरंत नगर थानाध्यक्ष को बुला कर अभियान चला कर ऐसे लोगों पर लगाम लगाने का निर्देश दिया था.






Post a Comment

0 Comments