क्रिकेट खेल में हार-जीत के विवाद का खौफनाक अंत : युवक की गोली मारकर हत्या ..

क्रिकेट के खेल मैदान में कुछ युवकों के साथ झगड़ा हुआ था. खेल के दौरान हार-जीत को लेकर हुए इस विवाद के बाद सभी अपने-अपने घर को चले गए. बाद में चंदन अपने आवास के पास ही बगीचे में आम तोड़ने पहुंचा. वहीं एक बोलेरो कार पर सवार होकर पहुंचे तीन से चार की संख्या में युवकों ने उसे गोली मार दी.






- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव ग़ांव का मामला
- मामले में पुलिस ने किया हमलावरों को पहचानने का दावा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के अरियांव में अज्ञात अपराधियों के द्वारा एक 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना मंगलवार की सुबह तकरीबन 9:00 बजे हुई. मामले में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है फिलहाल स्थानीय सूत्रों के द्वारा जो जानकारी प्राप्त हो रही है उसके मुताबिक मामला क्रिकेट खेलने के दौरान हुए विवाद को लेकर शुरू हुआ था जिसमें बाद में युवक को गोली मार दी गई. हमलावर कार पर सवार होकर पहुंचे थे जिनके संख्या तकरीबन 3 से 4 की थी. मामले में एसपी मनीष कुमार ने बताया कि हत्याकांड में कुछ लोगों को चिह्नित किया गया है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अरियांव गांव निवासी अमरेश सिंह के 22 वर्षीय पुत्र चंदन सिंह उर्फ दिग्विजय का क्रिकेट के खेल मैदान में कुछ युवकों के साथ झगड़ा हुआ था. खेल के दौरान हार-जीत को लेकर हुए इस विवाद के बाद सभी अपने-अपने घर को चले गए. बाद में चंदन खेल मैदान के पास ही बगीचे में आम तोड़ने पहुंचा. वहीं एक बोलेरो कार पर सवार होकर पहुंचे तीन से चार की संख्या में युवकों ने उसे गोली मार दी. आनन-फानन में उसे डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना को लेकर फिलहाल गांव में तनाव का माहौल कायम है. 









Post a Comment

0 Comments