फेसबुक पर फोटो डालने को लेकर मारपीट, हथियार के साथ युवक गिरफ्तार ..

इसी बीच किसी ने नगर थाने की पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद मौके पर पहुंची टाइगर मोबाइल की टीम ने पिस्तौल के साथ युवक को दबोच लिया. गिरफ्तार युवक को फिलहाल नगर थाने में रखा गया है.








- नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज से हुई गिरफ्तारी
- पुराने विवाद को लेकर भिड़ गए थे दो पक्ष


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के मुसाफिर गंज में दो पक्षों के युवकों के बीच जमकर मारपीट हुई. मामला संभवत: फेसबुक पर पोस्ट डालने को लेकर गरमाया था, जिसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई. जमकर हो रही मारपीट के बीच एक पक्ष के युवक ने पिस्तौल निकाल ली. इसी बीच किसी ने नगर थाने की पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद मौके पर पहुंची टाइगर मोबाइल की टीम ने पिस्तौल के साथ युवक को दबोच लिया. गिरफ्तार युवक को फिलहाल नगर थाने में रखा गया है.

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मुसाफिर गंज निवासी कुछ युवकों के बीच जमकर मारपीट हो गई. देर शाम तकरीबन 9:00 बजे हुई इस घटना में स्थानीय लोग अभी बीच-बचाव कर ही रहे थे. तब तक समीप के ही विजय गुप्ता का पुत्र राजा पिस्तौल लेकर चला आया लेकिन किसी ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी जैसे ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची झगड़ा कर रहे अन्य युवक भाग निकले लेकिन राजा नामक युवक हथियार के साथ पकड़ा गया. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments